पाकिस्तान में महिला पत्रकार के साथ बदतमीजी, विडियो वायरल
Share:

कराची. पत्रकारों को दुसरो के हक़ के लिए लड़ने वाला माना जाता है, मगर क्या हो जब उनके साथ ही अन्याय हो. ऐसे बहुत से केस सामने आये है, जब महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ की गई हो. पाकिस्तान में रिपोर्टिंग कर रही महिला के आसपास खड़े लोगो द्वारा छेड़छाड़ का वीडियो इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस मामले में सामने आया है की महिला पत्रकार से रिपोर्टिंग करते समय खड़े लोगो ने अपशब्द कहे और उसके साथ बदतमीजी की. कुछ लोगो ने तो पत्रकार और कैमरामैन के साथ धक्का-मुक्की तक की. पत्रकारों के साथ इस तरह की घटनाये आम बात हो चुकी है किन्तु महिला पत्रकारों को इस मामले में सबसे ज्यादा परेशानी उठानी पड़ती है.

पाकिस्तान जैसे देश में ऐसी घटनाये अधिक होती है. पाकिस्तान में महिला विरोधी घटना होना आम बात है, ऐसा पहली बार नहीं है. इस्लामिक कठ्ठरपंथी विचारधारा और महिला को दोयम दर्जे का नागरिक समझने वाले पाकिस्तान में इससे पहले भी मीडिया कर्मियों के साथ इस तरह की घटनाये हुई है.

बता दे की कुछ समय पहले पाकिस्तान की 2 महिला टीवी एंकर ने सेक्सुअल हरैसमेंट के खिलाफ आवाज उठाई थी जिसके कारण उन्हें भारी विरोध झेलना पड़ा था. यद्यपि कुछ लोगो ने उनका समर्थन भी किया. ज्ञात है की दोनों टीवी एंकर पर फ़िलहाल बैन लगा दिया गया है.

 

येभी पढ़े 

सेक्शुअल हैरेसेमेंट पर आवाज उठाने वाली 2 टीवी एंकर्स पर पाकिस्तान में लगाया बैन

पाकिस्तान को आतंक के खिलाफ प्रेरित करने की अमेरिकी थिंक टैंक ने की चीन से अपील

Photos : सरेआम स्मोक और ड्रिंक करते नजर आई ये पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -