एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

विज्ञान का उपयोग गरीबों के लिए हो

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विज्ञान और तकनीक को बढ़ावा देने और इसके माध्यम से गरीबों की मदद करने की अपील की गई है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोबेल पुरस्कार प्रदर्शनी का शुभारंभ किया

सपा में जारी है अंर्तकलह, EC में होगी 13 जनवरी को सुनवाई

नईदिल्ली। समाजवादी पार्टी में अंर्तकलह का दौर है हालात ये हैं कि यहां पर दो गुट बन गए हैं और दोनों ही गुट सपा पर अपने अपने दावे कर रहे हैं।

PM मोदी के बाल व दाढ़ी काटने का फतवा जारी, जो भी कटेगा उसे मिलेगा 25 लाख का इनाम

कोलकाता । टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम मौलाना नूरूर रहमान बरकती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध फतवा जारी किया। ये मौलाना तृणमूल कांग्रेस के करीबी माने जाते हैं।

बड़ी घोषणा : अरविंद केजरीवाल होंगे पंजाब में AAP के मुख्यमंत्री उम्मीदवार

नई दिल्ली : आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने घोषणा की है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे।

काबुल धमाके में 27 की मौत 70 घायल

अफगानिस्तान: हाल में मिली ताजा जानकारी में पता चला है कि अफगानिस्तान के काबुल में संसद भवन के पास हुए दोहरे बम धमाके में 27 लोगो की मौत हो गयी है. वही 70 लोग घायल हो गए है.

व्हाईट हाउस होगा ट्रंप के नाम, दामाद को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी

वाॅशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 10 दिन बाद आधिकारिक तौर पर अमेरिका के राष्ट्रपति बनने वाले हैं वे आधिकारिक तौर पर व्हाईट हाउस को अपने आवास के तौर पर अपनाऐंगे।

मायावती के भाई पर फर्जी कंपनियां चलाकर करोड़ों की हेरफेर का आरोप

उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश चुनाव से पहले बसपा प्रमुख मायावती की परेशानियां बढ़ती नज़र आ रही हैं हालात ये हैं कि मायावती के भाई पर रूपयों की हेरफेर करने का आरोप लगाया गया है।

सावधान: ATM उगल रहा है बिना प्रिंट किए नोट

नीमच: देश में नोटबंदी के बाद जहा 500 रूपये और 2000 रूपये के नए नोटों का चलन शुरू किया गया. वही इन नोटों से जुड़े अजीब अजीब किस्से भी सामने आये है.

BSF जवान पर विडियो हटाने के लिए अधिकारी बना रहे है दबाव

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में तैनात बीएसएफ जवान का हाल में एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में जवान ने सीमा पर मुश्किल हालात में ड्यूटी करने का अनुभव बताया था.

जैकी श्राफ व अर्जुन रामपाल ने थामा BJP का दामन

नईदिल्ली। पांच राज्यों में होने वाले चुनावों में विभिन्न दल कहीं खिलाड़ियों को दल में शामिल कर रहे हैं तो कहीं सेलिब्रिटिज़ को पार्टीज़ में शामिल कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -