एक नज़र 10 बड़ी खबर पर
एक नज़र 10 बड़ी खबर पर
Share:

अब एक बार ही 5000 रुपए से अधिक के पुराने नोट जमा करवा सकेंगे लोग

नई दिल्ली : केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई नोटबंदी के नियम में लगभग हर दिन कुछ न कुछ बदलाव किए जा रहे हैं जिससे लोगों को सुविधा हो सके।

50 रूपये के नये नोट जारी करेगा RBI

नई दिल्ली : पांच सौ और दो हजार रूपये के नये नोट जारी करने के बाद अब आरबीआई द्वारा सोमवार को पचास रूपये के नये नोट जारी करने का ऐलान किया गया है।

हम चाहते हैं कालाधन बंद हो, वे चाहते हैं संसद बंद हो

कानपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उतरप्रदेश के कानपुर में रैली के दौरान उपस्थित हुए। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कौशल विकास केंद्र का शुभारंभ किया।

झटका: PF की ब्‍याज दरों में हुई कटौती

नई दिल्ली : कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) ने सोमवार को पीएफ पर ब्‍याज दरों में कटौती करने की घोषणा कर दी. यह ब्‍याज दर पिछली ब्‍याज दर के मुकाबले 15 प्रतिशत कम है.

सुषमा की सेहत सुधरी, अस्पताल से अब घर

नई दिल्ली : केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है और इसके चलते ही अब चिकित्सकों ने उन्हें घर जाने की इजाजत दे दी है।

सिद्धू लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, कांग्रेस में होंगे शामिल!

अमृतसर ​: भारतीय जनता पार्टी के सांसद रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने आखिरकार कांग्रेस में जाने का निर्णय ले ही लिया। इस मामले में जानकारी सामने आई है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में वे कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ेंगे।

2016 की मिस वर्ल्ड बनी प्‍यूर्टो रिको की स्‍टेफनी डेल वैले

मैरीलैंड : 2016 की मिस वर्ल्‍ड कॉम्पिटिशन में सभी सुंदरियों को पछाड़कर प्‍यूर्टो रिको की स्‍टेफनी डेल वैले ने इस ख़िताब का ताज अपने नाम किया है.

रूस के रक्षा मंत्रालय का प्लेन क्रैश, 27 की मौत

माॅस्को : रूस के रक्षा मंत्रालय का विमान 11-18 साइबेरिया के याकुटिया में क्रैश हो गया। दरअसल विमान को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि उक्त विमान खराब हो गया था और इसमें सवार करीब 27 यात्रियों की मौत हो गई।

करूण नायर के तिहरे शतक से टीम इंडिया ने भी रचा इतिहास, बनाये 759 /7

चेन्नई। चेन्नई में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच अंतिम क्रिकेट मैच में भारत ने इतिहास रच दिया है। टीम इंडिया ने यहां रिकार्डतोड़ 759 को निजी स्कोर बनाया है।

जॉली LLB 2 ट्रेलर : लड़कियों पर उनके आशिकों का एसिड फेकना भी जायज है

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म जॉली LLB 2 का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो ही गया. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत वकील जगदीश्वर प्रसाद मिश्रा यानि जॉली से होती है,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -