जॉली LLB 2 ट्रेलर : लड़कियों पर उनके आशिकों का एसिड फेकना भी जायज है
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म जॉली LLB 2 का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो ही गया. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत वकील जगदीश्वर प्रसाद मिश्रा यानि जॉली से होती है, जो की पैसे से एक वकील है, लेकिन जॉली अपने करियर में ऐसा कुछ भी बड़ा नहीं कर सका है जिससे की उसका नाम हो. यहाँ तक की वो अपनी वकालत से अपना खर्चा तक नहीं निकाल पाता है.

और छोटे मोटे केस लेकर झूठे गवाहों को पेश कर वो जैसे तैसे अपनी वकालत की गाडी चला रहा है. लेकिन एक घटना ऐसे घटती है जिससे उसके अंदर का एक सच्चा इंसान जगता है और फिर वो अपनी जान पर खेलकर एक केस को जितने के प्रयास में लग जाता है, लेकिन उसके सामने है शहर का सबसे नामचीन वकील. इस नामचीन वकील का किरदार निभाया है अन्नू कपूर ने.

आपको बता दे कि फिल्म में हुमा कुरैशी अक्षय की लव लाइफ बनी हुई नजर आएँगी. वही सौरभ शुक्ला एक बार फिर जज के किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है. वही फिल्म के ट्रेलर की बात करे तो यह काफी बेहतरीन है. इस ट्रेलर में अक्षय एक डायलॉग बोलते है कि इश्क और जंग में सबकुछ जायज है. अगर यह बात सच है तो शरहद पर दुश्मन का हमारे जवानों का सिर काटना भी जायज है और आशिको का लड़कियों पर एसिड डालना भी जायज है.

शाहरुख़ अगर ऐसा नही करते है तो में ही अव्वल रहूंगा

अक्षय की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -