कल पीएम मोदी देंगे देश के युवाओं को नई सौगात... बाटेंगे नियुक्ति पत्र
कल पीएम मोदी देंगे देश के युवाओं को नई सौगात... बाटेंगे नियुक्ति पत्र
Share:

पीएम नरेन्द्र मोदी 13 मार्च यानी गुरुवार को रोजगार मेले के अंतर्गत भर्ती हुए 71 हजार युवाओं को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक विज्ञप्ति में यह सूचना दी। बता दें कि देश भर से चुने गए नए युवा ट्रेन मैनेजर, स्टेशन मास्टर, सीनियर कमर्शियल कम टिकट क्लर्क, इंस्पेक्टर, सब-इंस्पेक्टर, कांस्टेबल, स्टेनोग्राफर, जूनियर अकाउंटेंट, पोस्टल असिस्टेंट, इनकम टैक्स इंस्पेक्टर, टैक्स असिस्टेंट,  सीनियर ड्राफ्ट्समैन, जेई/सुपरवाइजर, असिस्टेंट प्रोफेसर, टीचर, लाइब्रेरियन, नर्स, प्रोबेशनरी ऑफिसर, पीए, एमटीएस जैसे विभिन्न पदों पर काम करेंगे। 

पीएम मोदी युवाओं को करेंगे संबोधित: इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी नियुक्ति पत्र पाने वाले युवाओं को संबोधित भी करने वाले है। PMO की ओर से मंगलवार को जारी विज्ञप्ति में बोला गया है, "रोजगार मेला आगे रोजगार सृजन में एक उत्प्रेरक के रूप में कार्य करेगा और युवाओं को उनके सशक्तिकरण और राष्ट्रीय विकास में भागीदारी के लिए सार्थक अवसर प्रदान करने वाला है।" इतना ही नहीं नए भर्ती किए गए लोगों को 'कर्मयोगी प्रारंभ'  के जरिए खुद को प्रशिक्षित करने का अवसर भी मिलेगा, जो विभिन्न सरकारी विभागों में सभी नए नियुक्त लोगों के लिए एक ऑनलाइन ओरिएंटेशन कोर्स है।

पिछले साल हुई थी रोजगार मेला की शुरुआत: रोजगार मेला रोजगार सृजन को सर्वोच्च प्राथमिकता देने की पीएम की प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में एक कदम है। पीएम मोदी ने बीते वर्ष 22 अक्टूबर को 10 लाख सरकारी नौकरियां प्रदान करने के अभियान की शुरुआत करते हुए 'रोजगार मेला' के पहले चरण की शुरुआत की थी।

‘मुस्लिम लड़कियों को फँसाओ, शारीरिक संबंध बनाओ': आखिर क्यों RSS के नाम पर वायरल हुआ पत्र

दिल्ली के बाद अब पटना एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट हुई पुलिस

मूक-बधिर लड़की के साथ पार हुई हैवानियत की हदें, बंधक बनाया फिर 1-1 कर 4 लोगों ने किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -