दिल्ली के बाद अब पटना एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट हुई पुलिस
दिल्ली के बाद अब पटना एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट हुई पुलिस
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना स्थित लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी प्राप्त हुई  है। धमकी भरा फोन कॉल प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस तुरंत हरकत में आई और आनन-फानन में बॉम्ब स्क्वाड को बुलाया। फिलहाल बॉम्ब स्क्वॉड की टीम हवाईअड्डे पर तहकीकात में जुटी है।

हालांकि, बम निरोधक दस्ते को फिलहाल वहां कोई भी संदेहास्पद चीज नहीं प्राप्त हुई है। ऐसे में फ्लाइट्स भी यहां अपने तय वक़्त से आवागमन कर रही हैं। एयरपोर्ट के निदेशक ने इस मामले की खबर देते हुए बताया कि पटना हवाईअड्डे पर बम की धमकी का कॉल आया था। सूचना के आधार पर एयरपोर्ट बॉम्ब थ्रेट असेसमेंट कमेटी ने कॉल को गैर-विशिष्ट पाया। स्टेट बीडीडीएस की टीम ने भी पूरे क्षेत्र की छानबीन की।

वही इससे पहले हाल ही में दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी पुलिस थाना क्षेत्र में 'द इंडियन स्कूल' को एक धमकी भरा मेल प्राप्त हुआ है। इस ईमेल में स्कूल में बम होने की बात कही गई है। बीआरटी रोड के बृजेश द्वारा इसको लेकर विद्यालय को ईमेल भेजा गया था। दिल्ली पुलिस के अनुसार, ये ईमेल आज प्रातः 10 बजकर 49 मिनट पर प्राप्त हुआ है। बम की धमकी भरा ईमेल प्राप्त होने के पश्चात् विद्यालय को आनन-फानन में खाली करा लिया गया है तथा बच्चों को घर भेज दिया गया है। इस ईमेल के तुरंत बाद बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया, कुछ ही देर में दस्ता विद्यालय में पहुंच गया तथा गहनता से पूरे स्कूल की तहकीकात कर रहा है। 

मूक-बधिर लड़की के साथ पार हुई हैवानियत की हदें, बंधक बनाया फिर 1-1 कर 4 लोगों ने किया रेप

10 देसी हैंड ग्रैनेड के साथ गिरफ्तार हुआ युवक, हैरान कर देने वाला है मामला

होटल में खाना खाने आए युवक की कार से उड़ाऐ गहने और रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -