तोमर की जाली डिग्री के बारे में केजरीवाल को पता था: योगेंद्र यादव
तोमर की जाली डिग्री के बारे में केजरीवाल को पता था: योगेंद्र यादव
Share:

आम आदमी पार्टी से निष्कासित नेता योगेंद्र यादव ने दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर की फर्जी डिग्री के मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है । उन्होंने रविवार को दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल को तोमर की लॉ की डिग्री फर्जी होने के बारे में पहले से मालूम था ।

यादव का कहना है कि फरवरी-2015 में ही उन्होंने केजरीवाल को तोमर की डिग्री जाली होने के बारे में बता दिया था । लेकिन तब उन्होंने कोई एक्शन नहीं ली । हालांकि डिग्री विवाद सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने सफाई देते हुए कहा था कि इस संबंध में अरविंद केजरीवाल को कोई जानकारी नहीं थी और तोमर ने उन्हें भी गलत कागजात दिखाये थे ।

योगेंद्र यादव ने मीडिया को बताया, मैं यह सुनकर हैरान हूं कि केजरीवाल कह रहे हैं कि उनके साथ धोखा हुआ है, जबकि हकीकत यह है कि उन्हें सबकुछ पहले से पता था । दिल्ली विधानसभा चुनावों के पहले हमने 25 उम्मीदवारों से जुड़े मुद्दे उठाए थे, जिनमें तोमर का मामला भी शामिल था, लेकिन तब केजरीवाल ने कोई कार्यवाही नहीं की।

गौरतलब है कि फर्जी डिग्री मामले में फंसे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री तोमर फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं । कोर्ट ने 22 जून को मामले की सुनवाई के बाद उनकी जमानत याचिका खारिज करते हुए रिमांड 6 जुलाई तक बढ़ा दी थी । दिल्ली पुलिस ने तोमर को 9 जून को गिरफ्तार किया था और फिर यूपी-बिहार के अलग-अलग जिलों में ले जाकर पूछताछ की थी ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -