अपनी आने वाली फिल्म के लिए टॉम ने किया ऐसा काम, उड़ गए हर किसी के होश
अपनी आने वाली फिल्म के लिए टॉम ने किया ऐसा काम, उड़ गए हर किसी के होश
Share:

मिशन इम्पॉसिबल की अगली इंस्टॉलमेंट के लिए टॉम क्रूज कोई कमी नहीं छोड़ रहे है। 7वां पार्ट आने वाले वर्ष रिलीज़ के लिए तैयार है। इस बीच हॉलीवुड स्टार ने लुभावने एक्शन सीन में से एक की एक झलक भी साझा की है। सोमवार को पैरामाउंट पिक्चर्स ने एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें टॉम और उनकी टीम महीनों तक इस खतरनाक स्टंट के लिए तैयारी करती हुई दिखाई दी है। इस जबरदस्त एक्शन सीन में टॉम क्रूज को चेज़ सीक्वेंस के दौरान मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए एक चट्टान से कूदना पड़ता है। वह बोलते है, ‘यह अब तक की सबसे खतरनाक चीज है जिसे हमने भी कोशिश की है।’ वह कहते हैं, जो कुछ भी वे डाल रहे हैं वह दर्शकों के लिए है।

अगले कुछ मिनटों में देखा जा सकता है कि टॉम कैसे सीन के लिए तैयारी करते हैं वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा भी रहे है और कहते हैं 'आत्मविश्वास से रहो'। बेस जंपिंग कोच इस बारे में भी बात करते हैं कि कैसे हॉलीवुड स्टार एक क्लिक में रस्सी के गुर सीख पाएंगे। वह यह भी कहते हैं कि अभिनेता एक बहुत ही 'जागरूक' व्यक्ति हैं। टीम आगे बात करती है कि कैसे उन्होंने स्टंट के हर छोटे पहलू का पूर्वाभ्यास भी कर दिया है, और एक दिन में 30 छलांग भी ला चुके है। उन्होंने इसकी गणना 500 स्काइडाइवर और 13000 से अधिक मोटोक्रॉस जंप करने के लिए की। उन्होंने योजना के अनुसार कूदने लिए एक प्लेटफॉर्म बनाने के लिए टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल भी किया है, और कैमरों द्वारा अच्छी तरह से कैप्चर कर लिया।

 

कोच यहां तक चेतावनी देते हैं कि अगर स्टंट गलत हो गया तो इससे गंभीर चोट लग सकती है या जान भी जा सकती थी। वीडियो के आखिर में जैसे ही टॉम क्रूज मौत को मात देने वाले स्टंट करने में कामयाब हो जाते है,  टीम में उनके लिए ताली बजाती है। वह टीम को भी उनके शानदार काम के लिए धन्यवाद देते हैं हालाँकि, आश्वस्त नहीं दिखते हैं, वह यह भी कहते हैं कि उन्हें लगता है कि उन्होंने बाइक को ज़रूरत से अधिक देर तक पकड़ कर रखा था।

मानहानि केस में जॉनी डेप के साथ ये काम करेंगी एम्बर

किम कार्दशियन ने अपने बच्चों के साथ बिताया खास समय

रिहाना ने शेयर किया अपने बेटे का वीडियो, लेकिन फैंस है अब भी इस चीज के लिए बेताब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -