टालीवुड आगामी फिल्म bathuku busstand का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

साउथ फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद के करीबी रिश्तेदार और अल्लू अर्जुन के चचेरे भाई वीरन मुट्टमसेट्टी की आने वाली फिल्म बथुकु बसस्टैंड पहली झलक है। यहां बथुकु बसस्टैंड की पहली झलक वीडियो में वीरन मुट्टमसेट्टी को एक बड़े अवतार में देखा जा सकता है। आपको बता दें कि इस बड़े अवतार में एक्शन कोरियोग्राफर शेखर झगड़े की देखभाल कर रहे हैं और वास कमल सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं जबकि येलेंदर महावीर धुन प्रस्तुत कर रहे हैं।

दुनिया भर में 11 जून को सिनेमाघरों में हिट करने के लिए बथुकु बसस्टैंड स्लेटेड है। फिल्म के प्रमुख अभिनेता वीरन मुट्टमसेट्टी के बारे में बात करते हुए कि उन्होंने कैमरे का सामना करने के लिए आराम से प्रशिक्षण लिया और अब वह फिल्म बथुकु बसस्टैंड के साथ तेलुगु फिल्म उद्योग में पदार्पण कर रहे हैं, जिसे नवोदित आईवी रेड्डी द्वारा अभिनीत किया जा रहा है और फिल्म संयुक्त रूप से निर्मित है इलावाला फिल्म्स बैनर तले आई कविता और के माधवी। स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर पहली बार सामने आए पोस्टर के बाद, फिल्म बथुकु बसस्टैंड की पहली झलक आज सुबह लॉन्च की गई है। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वीरन मुट्टमसेट्टी स्टारर बाथुक बसस्टैंड में दो अभिनेत्रियां हैं और उन्होंने निकिता अरोड़ा और श्रुति शेट्टी को खा लिया। उगादि के अवसर पर, निर्माताओं ने 'बथुकु बसस्टैंड' का एक नया पोस्टर जारी किया था। हीरो वीरन मुट्टमसेट्टी और हीरोइन निकिता को एक साथ बैठे और मुस्कुराते हुए देखा गया। मेगा परिवार के बहुत सारे युवा फिल्म उद्योग में प्रवेश कर चुके हैं। उनके बाद, वीरन मुट्टमसेट्टी इस समय आ रहे हैं।

गोवा के मुख्यमंत्री ने ठाकरे से कोरोना और लॉक डाउन को लेकर कही ये बात

लॉकडाउन लगने के बाद तमिलनाडु छोड़ रहे प्रवासी मज़दूर

तमिलनाडु के सभी जिलों में लगा नाईट कर्फ्यू, जानिए किन चीजों की मिलेगी सुविधा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -