गोवा के मुख्यमंत्री ने ठाकरे से कोरोना और लॉक डाउन को लेकर कही ये बात
गोवा के मुख्यमंत्री ने ठाकरे से कोरोना और लॉक डाउन को लेकर कही ये बात
Share:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने छह राज्यों को गोवा सहित "संवेदनशील उत्पत्ति के स्थानों" के रूप में काली सूची में डाल दिया। सूट के बाद, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को ट्वीट कर ठाकरे से "सिंगल आउट" राज्यों का आग्रह किया। महाराष्ट्र के मुख्य सचिव सीताराम कुंटे ने महामारी रोग अधिनियम, 1897 की धारा 2 के प्रावधानों के तहत एक आदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने केरल, गोवा, राजस्थान, गुजरात, दिल्ली एनसीआर और उत्तराखंड को "संवेदनशील मूल" के स्थानों के रूप में ब्लैकलिस्ट किया। 

फर्म जब तक वापस नहीं ली जाती है या जब तक कोविड-19 एक आपदा के रूप में अधिसूचित रहता है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा "राज्य में कोविड -19 के प्रसारण को रोकने के लिए और अन्य स्थानों से महाराष्ट्र राज्य में कोविड-19 वायरस वेरिएंट की आमद को रोकने के लिए" निर्देश जारी किया गया है। यह आदेश महामारी रोग अधिनियम, 1897 की धारा 2 के प्रावधानों के तहत जारी किया गया है। विकास पर प्रतिक्रिया देते हुए, गोवा आम आदमी पार्टी के संयोजक राहुल महाम्ब्रे ने कहा कि गोवा को राज्य में आने वाले पर्यटकों से कोविड-19 प्रमाणपत्रों पर भी जोर देना चाहिए। "महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की कि गोवा कोविड के लिए संवेदनशील मूल के लिए एक जगह है। 

 लेकिन सभी @DrPramodPSawant की दलीलों के बावजूद अभी भी गोवा आने वाले यात्रियों के लिए कोविड नकारात्मक के लिए जोर नहीं देना है," महामहिम ने कहा-रविवार को, गोवा ने 951 व्यक्तियों के सकारात्मक परीक्षण के साथ दैनिक कोविड -19 के अपने उच्चतम मामले की सूचना दी। राज्य में वर्तमान में 7,052 सक्रिय कोविड-19 रोगी हैं।

2020 में ईज ऑफ लिविंग में शहरों की सूची में कौन सा शहर सबसे ऊपर है?

फ्रांसीसी प्रीज़ ने रूस के साथ सैन्य आक्रमण के खतरे के खिलाफ सख्त रुख का किया आह्वान

टेस्ला-कार दुर्घटना में 2 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -