टालीवुड आगामी फिल्म अखाड़ा जल्द ही होगी रिलीज
टालीवुड आगामी फिल्म अखाड़ा जल्द ही होगी रिलीज
Share:

टॉलीवुड की आगामी एक्शन-ड्रामा अखाड़ा जल्द ही पूरी होने वाली है। फिल्म ने स्टार अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण को कास्ट किया है। क्या वर्तमान में अखण्ड की शूटिंग तेज गति से चल रही है क्योंकि रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है। अब नवीनतम चर्चा में, एक प्रमुख स्ट्रीमिंग दिग्गज ने बालकृष्ण स्टारर आगामी फिल्म अखंड के निर्माताओं से संपर्क किया है और उन्होंने बोयापति श्रीनु के निर्देशकीय उद्यम के डिजिटल अधिकारों के लिए 65 करोड़ रुपये की पेशकश की। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अखंड में बालकृष्ण दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। एक भूमिका में, वह एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभा रहा है, जबकि दूसरी भूमिका में, वह एक एगोरा की भूमिका में अपनी स्क्रीन उपस्थिति बनाएगा। कुछ दिनों पहले निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र जारी किया, जिसने कई नेत्रगोलक को पकड़ लिया और अच्छी हाइप उत्पन्न की।

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि निर्माताओं के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि वर्तमान में टीम जंगल में महत्वपूर्ण एक्शन दृश्यों को उत्साहित कर रही है और यूनिट को जल्द ही शूट लपेटने की उम्मीद है। निर्माताओं ने तेलुगु राज्यों में कोरोना वायरस मामलों में वृद्धि के प्रकाश में जल्द से जल्द शूटिंग को कवर करने के लिए उत्सुक हैं। प्रज्ञा जायसवाल इस एक्शन ड्रामा अखंड में महिला प्रधान भूमिका निभा रही हैं।

पलकों की लंबाई से गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में दर्ज है इस महिला का नाम

अमेरिका-भारत जलवायु साझेदारी: बिडेन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ करेंगे काम

दुनिया के 105 देशों में से लगभग 90 प्रतिशत ने की आवश्यक स्वास्थ्य सेवाओं में व्यवधान की रिपोर्ट: WHO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -