सोशल मीडिया पर वायरल हुई काजल अग्रवाल की खूबसूरत तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई काजल अग्रवाल की खूबसूरत तस्वीर
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं इस दिवा ने डार्लिंग, मिस्टर परफेक्ट, बिजनेसमैन और कुछ अन्य लोगों जैसी फिल्मों में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन की वजह से कई लाखों फैंस का दिल जीत लिया है. इतना ही नहीं काजल हमेशा ही सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रीय रहती है. और अपनी तस्वीरों से लोगों को लुभाती है. तो वहीं एक बार फिर से अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों से वह फैंस को खुश कर रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

गणेश चतुर्थी समारोह के लिए एक स्ट्रेपी वायलेट कुर्ता और पारदर्शी दुपट्टे में प्रशंसा जुटाने के बाद, काजल अग्रवाल एक अलंकृत गाउन में एक उज्ज्वल मुस्कान दिखाकर अपने प्रशंसकों के लिए एक दृश्य व्यवहार के साथ वापस आ गई है . अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मल्टी कलर के फूलों से भरे अलंकृत गाउन में खुद की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं . वह झुमके और एक प्राकृतिक आधार और गालों पर रंग के फ्लश के साथ न्यूनतम श्रृंगार के साथ बेहद ही खूबसूरत लग रही है. जंहा उनके इस लुक के लाखों फैंस दीवाने है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल अगली बार Koratala Siva निर्देशन फिल्म आचार्य में मेगास्टार चिरंजीवी के अपोजिट नजर आएंगी . अभिनेत्री फिल्म मोसागलू में मंचू विष्णु को बहन की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी, जो जेफरी जी चिन द्वारा निर्देशित अंतरराष्ट्रीय-तेलुगु क्रॉसओवर फिल्म है . वह अपनी तमिल फिल्म पेरिस -पेरिस की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं, जो बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म क्वीन की रीमेक है.

टोविनो थॉमस ने अपने नवजात बेटे और परिवार के सदस्यों के साथ शेयर की ये शानदार फोटो

युवा शंकर राजा के जन्मदिन पर स्टार्स ने इस तरह दी बधाई, #HDDearYuvan कर रहा है ट्रेंड

ओणम पर साउथ स्टार्स ने इस तरह अपने प्रशंसकों को दी शुभकामनायें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -