टालीवुड मेगास्टार चिरंजीवी ने प्लाज्मा दानदाताओं के लिए एक जारी किया नंबर
टालीवुड मेगास्टार चिरंजीवी ने प्लाज्मा दानदाताओं के लिए एक जारी किया नंबर
Share:

सोमवार को टॉलीवुड मेगास्टार चिरंजीवी ने उन सभी से आग्रह किया जो हाल ही में कोरोना संक्रमण से उबरने के लिए प्लाज्मा दान करते हैं जो दूसरों को घातक कोविड -19 से उबरने में मदद कर सकता है। हमें साझा करें कि मेगास्टार ने अपना ट्विटर लिया और लिखा "जैसा कि हम जानते हैं, कोविद की दूसरी लहर और भी अधिक लोगों को प्रभावित कर रही है। यदि आपने पिछले कुछ दिनों में कोविड से वसूली की है, तो कृपया अपना प्लाज़्मा दान करें, ताकि कोविद का प्रभावी ढंग से मुकाबला करने में 4 और लोगों को मदद मिल सके।

कृपया विवरण और मार्गदर्शन के लिए #CanjanjeeviCharitableFoundation (94400 55777) से संपर्क करें। " इस अपील पोस्ट के बाद उन्होंने आगे कहा, “हम रोजाना तेजी से प्रभावित कोविद प्रभावित मरीजों को देख रहे हैं। प्लाज्मा की कमी के कारण, कई लोग अस्पताल के बिस्तर पर मर रहे हैं। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि प्लाज्मा दान करके उन लोगों के बचाव में आएं।

 यदि आप कुछ दिन पहले कोविद से बरामद हुए हैं, तो आगे आएं और प्लाज्मा दान करें। इससे चार अन्य लोगों की जान बचाई जा सकती थी। मैं विशेष रूप से अपने सभी प्रशंसकों से प्लाज्मा दान में हिस्सा लेने का अनुरोध करता हूं। चिरंजीवी चैरिटेबल फाउंडेशन कार्यालय से संपर्क करें, 040-23554849; 9440055777। 

यूपी में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच 6 मई तक के लिए बढ़ाया गया नाईट कर्फ्यू

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर उपराष्ट्रपति नायडू ने पत्रकारों को दी बधाई

नए कलर वेरियंट के साथ लॉन्च हुआ REDMI का यह स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -