नए कलर वेरियंट के साथ लॉन्च हुआ REDMI का यह स्मार्टफोन
नए कलर वेरियंट के साथ लॉन्च हुआ REDMI का यह स्मार्टफोन
Share:

अपने तीन कलर ऑप्शन - ओनेक्स ग्रेपबल व्हाइटऑन ब्लू - रेडमी नोट 10 एस को भारत में 13 मई को रात 12 बजे लॉन्च किया जाएगा, Xiaomi ने सोमवार को एक ट्वीट में इसकी पुष्टि की। इसके तीन स्टोरेज वेरिएंट हैं: 6GB + 64GB, 6GB + 128GB और 8GB + 128GB, फोन को एक विशेष "लॉन्च फ्रॉम होम" इवेंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसे कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों और आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। पिछले हफ्ते, Xiaomi ने आगामी डिवाइस के पैकेजिंग बॉक्स डिजाइन को छेड़ा, इसकी कुछ विशेषताओं और रंग के वेरिएंट में मिल रहा है। 

टीज़र बॉक्स के अनुसार, Redmi Note 10S 64-मेगापिक्सेल कैमरा के साथ आएगा और MIUI 12.5 पर चलेगा। इसे तीन कलर ऑप्शन- ब्लू, डार्क ग्रे और व्हाइट में पेश किया जाएगा। इसके विनिर्देशों के माध्यम से जा रहे हैं - Redmi Note 10S में 6.43-इंच की AMOLED DotDisplay है और यह मीडियाटेक Helio G95 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें 8GB तक LPDDR4X रैम और 128GB तक का UFS 2.2 स्टोरेज दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए, फोन में एक क्वाड-कैमरा सेटअप है जिसमें 64MP वाइड-एंगल कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर है। 

सामने की तरफ, 13MP का सेल्फी स्नैपर है। Redmi Note 10S 5,000mAh की बैटरी से लैस है जो 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अन्य विशेषताओं में शामिल हैं।

कोरोना काल में अस्पताल की मनमानी, माँ के शव के बदले बेटे से मांगे 8 हज़ार

भूमि अधिग्रहण जांच रिपोर्ट में राजेंद्र पर लगया गया आरोप

तेलंगाना में परीक्षण सीमित होने के बाद कोरोना मामलों की संख्या में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -