महेश के निधन पर टॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख
महेश के निधन पर टॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख
Share:

अभिनेता-फिल्म निर्माता-आलोचक काठी महेश के शनिवार को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस लेने के बाद टॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है, कई टॉलीवुड सेलेब्स और उनके दोस्त ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है। अभिनेता की रात में एक दुर्घटना हुई जब उनकी कार एक कंटेनर ट्रक से टकरा गई, दुर्घटना के तुरंत बाद उन्हें चेन्नई के निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है और यहां तक ​​कि 2015 में रिलीज हुई फिल्म पेसारट्टू का निर्देशन भी किया है। उनके निधन पर दुख व्यक्त करते हुए, नानी ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “यह सुनकर स्तब्ध हूं कि काठी महेश गारू का निधन हो गया। मैंने जो देखा है, उससे उन्होंने हमेशा अपनी समीक्षाओं के माध्यम से अनूठी सामग्री वाली फिल्मों को प्रोत्साहित करने की कोशिश की।"

श्रीनिवास अवसारला ने लिखा, “यह सुनकर दुख हुआ। कल्पना नहीं कर सकता कि हम आपसे फिर से नहीं सुनेंगे, जबकि शेखर कम्मुला ने लिखा- “दुख से स्तब्ध .. शून्य को भरना बहुत कठिन है। एक सच्चे सेनानी और वैज्ञानिक स्वभाव वाले व्यक्ति। एक आवाज इतनी तर्क कि ध्यान देने की मांग की। काठी महेश। हमें बहुत जल्दी और बहुत अचानक छोड़ दिया।"

संपूर्णेश बाबू ने साथ में उनकी एक तस्वीर साझा की और लिखा, "बहुत सारी यादें... एक अच्छा दोस्त खो दिया।" दोनों ने 2019 की फिल्म कोब्बरी मट्टा में भी साथ काम किया था। सम्मोहनम के निर्देशक मोहन कृष्ण इंद्रगंती ने व्यक्त किया, “हैरान और दिल टूट गया। तुम्हारी याद आएगी महेश। आपकी ईमानदार अंतर्दृष्टि, स्पष्ट विश्लेषण और साहित्य के बारे में हमारी चर्चाओं को याद किया जाएगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।"

पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, बेटी ने जीता है ‘मिस इंडिया ताज’

देशभर के ढाई लाख स्थानों पर स्वयंसेवक भेजेगा RSS, कोरोना की तीसरी लहर के लिए 'संघ' ने कसी कमर

स्पेशल टास्क फोर्स ने कोलकाता में 3 जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश के आतंकवादियों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -