पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, बेटी ने जीता है ‘मिस इंडिया ताज’
पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, बेटी ने जीता है ‘मिस इंडिया ताज’
Share:

बांदा: यूपी के बांदा में अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाने गई मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल रिया की मां ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है महिला की एक बेटी रिया रैकवार फैशन मॉडल है और वह एक संगठन की ओर से आयोजित मिस इंडिया ताज (क्राउन प्रिंसेस) रह चुकी है।

मिली जानकारी के तहत मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार सुधा रैकवार के बेटे का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। वही वह पिछले दो दिनों से पुलिस के पास मदद मांगने जा रही थीं, लेकिन पुलिस ने उनकी मदद नहीं की। बीते शनिवार सुबह महिला दोबारा अपने भाई के साथ कोतवाली नगर गई थी, जहां दारोगा ने उनके साथ अभद्रता की। इस मामले में पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने मृतका के बेटे को ढूंढने या उसकी रिपोर्ट लिखने की बजाय पीड़ित के ही भाई को डेढ़ घंटे के लिए थाने  में बंद कर दिया। वही दूसरी तरफ पुलिस इस घटना के पीछे पैसों के लेन-देन का विवाद बता रही है।

इसी के साथ ही पुलिस का कहना यह भी है कि रिया के पिता फाइनेंस का काम कर रहे थे, जिसमें बहुत सारे लोगों का पैसा फंस गया था। इसके अलावा पुलिस ने यह भी कहा कि, 'यदि बेटा दो दिन से लापता है तो तुरंत इसकी सूचना क्यों नहीं दी। जब हमने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था, तब वे बोलीं की उनका बेटा दो दिन से गायब है।'

MP में भी लागू होगी UP की जनसंख्‍या नियंत्रण पॉलिसी!, विश्वास सारंग ने दिए संकेत

उत्तराखंड में मुफ्त बिजली देने की होड़, केजरीवाल के नहले पर कांग्रेस ने चला दहला

देशभर के ढाई लाख स्थानों पर स्वयंसेवक भेजेगा RSS, कोरोना की तीसरी लहर के लिए 'संघ' ने कसी कमर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -