जानिए किस मूवी में मचाया बॉक्स ऑफिस में धमाल, कमाएं कितने करोड़
जानिए किस मूवी में मचाया बॉक्स ऑफिस में धमाल, कमाएं कितने करोड़
Share:

यहाँ एक तरफ जनवरी सम्पत हो गया है वर्ष की शुरुआत जनवरी में दो बड़े ब्लॉकबस्टर्स के साथ हुई. जंहा एक सीधी झड़प के बावजूद, दोनों पोंगल रिलीज़ - रजनीकांत की दरबार , महेश बाबू के सरिलरु नीकेवरु और अल्लू अर्जुन के अला वैकुंठप्रेमलो ने आराम से आरएस 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया, जिससे तेलुगु सिनेमा में सह-अस्तित्व की एक नई प्रवृत्ति स्थापित हुई. शुक्र है, जनवरी में पहले ही सरयारेलु नीकेवरु और अला वैकुंठपुरमलो के रूप में दो ब्रेकआउट प्रदान किए हैं, दोनों बाजार में लंगर डालना जारी रखेंगे. हालांकि स्टार पावर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं, वहीं कुछ असाधारण फिल्मों को छोड़कर, छोटी फिल्म भी असफल रही है. तो चलिए जानते है जनवरी कि बॉक्स ऑफिस के बारें में...

01 दरबार: रजनीकांत अभिनीत फिल्म दरबार ने 9 जनवरी को सिनेमाघरों में धूम मचा दी है, और फिल्म को ज्यादातर आलोचकों और फिल्म निर्माताओं से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. रिलीज से पहले ही फिल्म के ट्रेलर ने सही शोर मचा दिया है. ठीक उसी समय से, निर्माताओं ने फिल्म के हार्ड-हिटिंग ट्रेलर को गिरा दिया, इस पुलिस-ड्रामा के चारों ओर बहुत अधिक प्रत्याशा है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही.

02 Sarileru Neekevvaru: 2020 की बहुप्रतीक्षित रिलीज़, सरलेरू नीकेवरु ने महेश बाबू और रश्मिका मंदाना की मुख्य भूमिकाओं में, 11 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रवेश किया और फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरी. भरत अने नेनु और महर्षि महेश बाबू के साथ हमें प्रभावित करने के बाद बड़े पर्दे पर सरलेरू नीकेवरु के साथ वापसी करते हैं, जो एक एक्शन कॉमेडी-ड्रामा है, जो एक सेना प्रमुख अजय कृष्ण के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने सहयोगी के गृहनगर में परिवार का समर्थन करने के लिए जाते हैं. रिपोर्टों के अनुसार, सरिलरु नीकेवरु का कुल बॉक्स ऑफिस संग्रह रुपये के शेयर पर है. 133.5 करोड़ अब तक कमा चुकी है.

मोबाइल नेटवर्क से परेशान हुई पूजा हेगड़े, ट्वीट कर कही यह बात

'थलाइवी' के डायरेक्टर विजय के पिता एएल अजहागप्पन ने तलाक देने के लिए ठहराया जिम्मेदार

नयनतारा ने रजनीकांत के साथ शुरू की फिल्म 'थलाइवर 168'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -