टालीवुड अभिनेत्री निवेदिता थॉमस को बनना चाहती है निर्देशक
टालीवुड अभिनेत्री निवेदिता थॉमस को बनना चाहती है निर्देशक
Share:

पावर स्टार पवन कल्याण स्टारर कोर्ट रूम ड्रामा वकील साब अभिनेत्री निवेथा थॉमस अब फिल्मों का निर्देशन करने की योजना बना रही हैं। बता दें कि वह टॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं और उन्होंने जाने-माने सितारों के साथ काम किया है। बता दें कि निवेदिता थॉमस द्वारा एक फिल्म निर्देशित करने की इस खबर की पुष्टि खुद दरबार की लड़की ने की है कि वह एक दिन फिल्म निर्माता बनना चाहती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निन्नू कोरी और वी फेम अभिनेत्री निवेथा थॉमस ने कहा, “मैं निकट भविष्य में फिल्मों का निर्देशन करने की इच्छा रखती हूं। मैंने फिल्म निर्माण का एक कोर्स भी पूरा कर लिया है और निश्चित रूप से समय आने पर मैं फिल्में बनाऊंगा। अभिनेत्री ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि पहले वह अपने निर्देशन कौशल को बढ़ाने के लिए कुछ लघु फिल्मों का निर्देशन करेंगी और बाद में वह फिल्मों का निर्देशन करेंगी।

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि निवेथा थॉमस पोराली, रोमन, जिला, पापनासम, जेंटलमैन, निन्नू कोरी, जय लव कुश, 118, ब्रोचेवरेवरुरा, दरबार, वी और वेकेल साब में अभिनय के लिए जानी जाती हैं। काम के मोर्चे पर, निवेथा थॉमस एक आगामी तेलुगु फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो दक्षिण कोरियाई फिल्म मिडनाइट रनर्स की रीमेक है, जिसमें रेजिना कैसेंड्रा भी मुख्य भूमिका में हैं।

इंग्लैंड में क्वारंटाइन हुई टीम इंडिया, 3 दिनों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाएंगे खिलाड़ी

सलमान ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो बोला- जेल में...

बिहार में काफी तेजी से इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने की कोशिश हो रही, पैदा होंगे रोज़गार - शाहनवाज हुसैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -