सलमान ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो बोला- जेल में...
सलमान ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो बोला- जेल में...
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले एक शख्स को दिल्ली से हिरासत में लिया गया है। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के खजूरी का रहवासी यह शख्स केवल 22 वर्ष का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) में कॉल करके प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। अपराधी का नाम सलमान उर्फ अरमान है। उसने पुलिस को कहा है कि वह जेल जाने की इच्छा रखता है, इसलिए ऐसा किया।

अपराधी सलमान ड्रग्स का आदि है तथा वर्ष 2018 में उसे बाल सुधार गृह भी भेजा गया था। उसे बाल सुधार गृह एक हत्या के मामले में नाम आने पर भेजा गया था। युवक ने बृहस्पतिवार रात को पुलिस को 112 पर फोन करके यह धमकी दी थी। वही फोन आने के तुरंत पश्चात् उसे ट्रेस कर लिया गया तथा लोकेशन को जिला पुलिस युनिट के साथ शेयर कर दिया गया। फिर खजूरी खास से उसको पकड़ा गया। पता चला है कि रात को 10 बजे लगभग उसे उसके पिता ने किसी बात पर डांट दिया था। इसके पश्चात् उसने ड्रग्स के नशे में ही यह फोन कॉल किया था।

पूछताछ में व्यक्ति ने बड़ा अजीब उत्तर दिया। उससे जब पूछा गया कि उसने ऐसी धमकी क्यों दी? तो उसने कहा कि उसका जेल जाने का मन था। खबर के अनुसार, पकड़े गए शख्स ने बोला, ‘वहीं (जेल) मन लगता है मेरा।’ सलमान ने स्वयं पुलिस को कहा है कि बृहस्पतिवार को शाम 7 बजे उसने स्मैक का नशा किया था। उसके पश्चात् नशे में आधी रात में उसने PCR को वह फोन कॉल किया था। पुलिस ने कहा कि दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अफसर कोई कानूनी कार्रवाई करने से पहले प्रोटोकॉल के अनुसार, खुफिया ब्यूरो के अफसरों के साथ उससे पूछताछ करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट ने यूनिटेक के पूर्व प्रमोटर संजय चंद्रा को दी 15 दिन की अंतरिम जमानत

नीति आयोग ने कहा- भारत ने कोरोना की दूसरी लहर को 'बहुत अच्छी तरह से' मैनेज किया

केंद्र को मिला अलापन बंदोपाध्याय का जवाब, मोदी सरकार उठा सकती है सख्त कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -