केजरीवाल को बताया मेघनाथ, नवाज़ शरीफ को रावण
केजरीवाल को बताया मेघनाथ, नवाज़ शरीफ को रावण
Share:

वाराणसी : भारतीय सेना द्वारा एलओसी के पास की गई सर्जिकल स्ट्राईक की देशभर में सराहना की जा रही है। मगर इस मामले में राजनीति भी तेज हो गई है। विरोधी नेता सत्ता पक्ष से पाकिस्तान द्वारा सर्जिकल स्ट्राईक के सबूत मांगे जाने और वह उसे देने की बात कर रहे हैं। ऐसे में सत्ता समर्थित दलों और कथिततौर पर हिंत्ववादी संगठनों ने इन नेताओं का विरोध किया है। अब विरोध प्रदर्शन पोस्टर के माध्यम से किया जा रहा है। शिवसेना ने उत्तरप्रदेश के वाराणसी में इस तरह के पोस्टर चस्पा किए हैं।

गौरतलब है कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। इस पोस्टर में संदेश लिखा गया है कि अभी एक और सर्जीकल आॅपरेशन की जरूरत हैं। इसके साथ ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को रावण के स्वरूप में दर्शाया गया है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ के तौर पर दिखाया गया है और लिखा गया है मेघनाथ रूपी केजरीवाल पाकिस्तान के समर्थक।

इनके उपरी हिस्से में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चित्र लगा है जो कि तीर से रावण का अंत कर रहे हैं। इस पोस्टर की राज्य में और कई क्षेत्रों में चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्जिकल स्ट्राईक के लिए सलाम किया था और कहा था कि इस आॅपरेशन के सबूत पाकिस्तान को दिए जाने चाहिए। जिससे उसके नापाक मंसूबों पर पानी फिर जाए। तो दूसरी ओर कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने सर्जिकल स्ट्राईक को फर्जी बता दिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -