टोक्यो ओलंपिक: सानिया मिर्जा-अंकिता रैना डबल्स के पहले दौर में हुए खेल से बाहर
टोक्यो ओलंपिक: सानिया मिर्जा-अंकिता रैना डबल्स के पहले दौर में हुए खेल से बाहर
Share:

टोक्यो ओलंपिक 2020: भारत की महिला टेनिस जोड़ी सानिया मिर्जा और अंकिता रैना को पहले दौर का मैच यूक्रेन की ल्यूडमिला किचेनोक और नादिया किचेनोक से 6-0 6-7 [8-10] से हार गया। भारतीय टेनिस जोड़ी ने अपना आत्मविश्वास दिखाया क्योंकि उन्होंने पहला सेट 6-0 से जीता लेकिन इसके तुरंत बाद यूक्रेनी जुड़वा बच्चों के खिलाफ अपनी लय खो दी। 

आपको बता दें कि बैडमिंटन में भारत की 2016 रियो खेलों की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु ने अपने महिला एकल के पहले दौर के मैच में इजरायल की केन्सिया पोलिकारपोवा को 21-7 21-10 से हराया। सिंधु ने आसानी से आत्मविश्वास से जीत हासिल की और देने वाली को पदक की उम्मीद दी। इससे पहले, टोक्यो ओलंपिक 2020 के तीसरे दिन में भारतीय निशानेबाजों मनु भाकर (रैंक 12) और यशस्विनी सिंह देसवाल (रैंक 13) ने निराश किया क्योंकि वे महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहे। पुरुष वर्ग में दिव्यांश सिंह पंवार भी 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में भाग लेंगे। 

मुक्केबाजी की दिग्गज एमसी मैरी कॉम भी आज खेलों में अपने अभियान की शुरुआत करेंगी। घरेलू हीरो नाओमी ओसाका और केई निशिकोरी सहित कई टेनिस सितारे एक्शन में होंगे। जिम्नास्टिक आइकन सिमोन बाइल्स भी खेलों में अपने अभियान की शुरुआत करेंगी।

प्रेगनेंसी की खबरों के बीच इस अवतार में नजर आईं सोनम कपूर, देखिए फोटोज

शहनाज गिल को लेकर बोली मसाबा गुप्ता- मैं उनसे प्यार करती हूं...

रिलीज हुई शेफाली शाह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’, पति विपुल ने की प्रशंसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -