अक्षय ने कमाई के मामले में अपनी ही फिल्म को पीछे छोड़ा
अक्षय ने कमाई के मामले में अपनी ही फिल्म को पीछे छोड़ा
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार जिनके हर और गुणगान हो रहे है. अक्षय कुमार जिनका अभी 9 सितंबर को ही जन्मदिन भी था व अक्षय कुमार ने अपना जन्मदिन अपने फेमेली मेंबर के साथ में सेलिब्रेट किया. बात करे अगर हम अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में तो अक्षय कुमार की यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के परचम को लहरा रही है. बॉलीवुड का एक उभरता हुआ सितारा अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो ह‍र किरदार में फिट रहता है. खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में 50 साल के हुए है और इसी के साथ उन्होंने एक रिकॉर्ड अपने नाम और कर लिया है.

जी हां, यह रिकॉर्ड अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म को पछाड़कर अपने नाम किया है वह भी पांच साल के लंबे अंतराल के बाद. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा ने अक्षय की 'राउडी राठौर' की कमाई को पीछे छोड़ दिया है. अक्षय की राउडी राठौर ने 2012 में बॉक्स ऑफिस पर 131 करोड़ का करोबार किया था. जो अब तक अक्षय के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी.

लेकिन अब लगता है अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' उससे आगे निकलने को है. इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 133.60* की कमाई कर ली है और बॉक्स ऑफिस पर अब भी टिकी हुई है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी कपूर के फिल्मो में डेब्यू को लेकर यह बोले पिता बोनी कपूर

इस अभिनेता की खूब तारीफे कर रही है इन दिनों एक्ट्रेस डायना पेंटी...

35 साल की हो चली छुईमुई गर्ल 'श्रिया सरन'

कंगना व मेरे पापा के बारे में सुनकर माँ का दिल दुखता है, सूरज पंचोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -