पैरों को खूबसूरत बनाएंगी ये स्टाइलिश टो रिंग
पैरों को खूबसूरत बनाएंगी ये स्टाइलिश टो रिंग
Share:

फैशन के दौर में महिलाओं के पहनावे व उनकी स्टाइल में भी फर्क आया है. आये दिन फैशन बदलते हैं और नए नए फैशन सामने आते हैं जिन्हें कई हम भी समझ नहीं पाते. कपड़ों से इलेकर गहनों तक सभी कुछ आये दिन बदलता रहता है. ऐसे में महिलाओं के पैरों की सुंदरता बढ़ाने वाली बिछियां अब टो रिंग हो गई है. जी हाँ, चाहे जॉब वाली महिला हो या घरेलू सभी इसे पसंद कर रही हैं.  यह टो रिंग हर उम्र की महिलाओं को लुभा रहे हैं.

आजकल चलन में आए टो रिंग मेटल और गैर मेटल दोनों के बने होते हैं. यह पैर की दूसरी उंगली में पहने जाते हैं, लेकिन बदलते फैशन के साथ इसे पैर की किसी भी उंगली में पहना जा सकता है. टो रिंग हर अवसर पर पहने जा सकते हैं, चाहे वे खास हो या आम. यह पारंपरिक और कैजुअल दोनों स्टाइल में पहने जा सकते हैं.  

इन दिनों प्लास्टिक के भी टोरिंग बाजार में खूब लोकप्रिय हैं. टोरिंग विभिन्नह रंग डिजाइन आकार में उपलब्ध हैं. इतना ही नहीं रबर, मोती, स्टोंस के टोरिंग की विशाल रेंज मार्केट में उपलब्ध हैं. आज कल फैशन जगत में विभिन्न प्रकार के टोरिंग मौजूद हैं. स्टर्लिग सिल्वर टो-रिंग सभी जगह धूम मचाए हुए हैं. फंकी और कूल किस्म के टो रिंग आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगाते हैं. स्टील के टो रिंग बाजार की खास रौनक बने हुए हैं. मार्केट में कई तरह की मिल जाएँगी. अब जब भी आपका बाजार घूमने का मन हो तो खूबसूरत टोरिंग को जरूर खरीदे ताकि वो आपकी खूबसूरती में और चार चाँद लगाए.

जम्प सूट लेने जा रही हैं तो ध्यान में रखें ये टिप्स, दिखेंगी और भी स्टाइलिश

शर्ट पहनती हैं तो इस तरह के लुक से खुद को बताएं कूल

बिकिनी में हॉट पोज़ देकर पानी के अंदर आग लगा रही ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -