शर्ट पहनती  हैं तो इस तरह के लुक से खुद को बताएं कूल
शर्ट पहनती हैं तो इस तरह के लुक से खुद को बताएं कूल
Share:

फैशन की दुनिया में सभी अपनी अलग पहचान बनाना चाहते हैं. इसके लिए नए नए तरह के कपड़े खरीदते हैं जो किसी के पास नहीं होते. ऐसे में अगर आप अनोखी दिखना चाहती हैं तो इन कैजुअली शर्ट टकिंग के इन स्टाइल को अपनाइए. जी हाँ ये सुपर कैजुअल फील के लिए शर्ट की टकिंग के वे चार स्टाइल हैं जो फैशन जगत में छाए हैं. इससे आपका लुक बेहद अलग दिखेगा और आप फैशनेबल भी दिखेंगी. इन दिनों बटन डाउन एंड टक स्टाइल को भी बहुत पसंद किया जा रहा है.

जीरो टक स्टाइल के इस पैटर्न में आप वेस्ट पर शर्ट को बिल्कुल भी टक न करें, लेकिन इसकी स्लीव्ज फोल्डेड और बटन अप स्टाइल में रखें. यह रेट्रो फैशन एक बार फिर से सीजन के इस दौर में हिट है और शर्ट के बॉटम कट के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स हो रहे हैं.

रैप एंड टक इस स्टाइल में ऊपर के एक बटन के अलावा सभी बटन खोल कर शर्ट को किसी एक साइड से रैप किया जाता है और इसे स्कर्ट या जीन्स में टक किया जाता है.

कैजुअल हाफ टक यदि आप खुद को कैजुअल दिखाना चाहती हैं तो हाफ टक स्टाइल को ट्राय कर सकती हैं. इसमें शर्ट को कहीं से टक्ड और कहीं से हाफ टक्ड रखा जाता है. शर्ट को पहन लें, टक करें और उसके बाद हाथों को ऊपर कर शर्ट को टक्ड स्पेस से बाहर आने दें. 

वन साइड टक इस केयरफ्री लुक में शर्ट के एक पार्ट को ही टक किया जाता है और बाकी के हिस्से को अनटक्ड रखा जाता है.

बाजार के होर डाई छोड़ें घर में बनाएं सेफ हेयर डाई, नहीं होगा कोई नुकसान

आप भी रखते हैं लम्बे नाख़ून तो हो सकते हैं लकवे का शिकार

पान खाने के कई है फायदे, जान लें तो रोज़ खाने लगेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -