जम्प सूट लेने जा रही हैं तो ध्यान में रखें ये टिप्स, दिखेंगी और भी स्टाइलिश
जम्प सूट लेने जा रही हैं तो ध्यान में रखें ये टिप्स, दिखेंगी और भी स्टाइलिश
Share:

फैशन और ट्रेंड तो हर रोज बदलता रहता है. हर  दिन कुछ नया आ जाता है जिसे अपनाकर आप भी नए ज़माने के साथ चलना चाहती हैं कूल दिखना चाहती हैं. वैसे ही आजकल जम्प सूट का फैशन बहुत चलन में है अगर आप भी इसे अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाना चाहती है तो उससे पहले आपके लिए कुछ बातो का ध्यान रखना ज़रूरी है. इसी बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं कैसे कैरी करें जंप सूट. अगर आप कुछ बातों ध्यान रखेंगे तो जंपसूट पहनकर हमेशा फैशनेबल दिख सकती हैं.

* ध्यान रखें कि अपने फिगर को आकर्षक दिखाने के लिए हमेशा ऐसे जम्प सूट को चुनें जो आपकी कमर को और उभार सके. आप चाहे तो है जंपसूट के ऊपर बेल्ट लगा सकती हैं या फिर इलास्टिक वाला ले सकती हैं. 

* अगर आप जम्प सूट में अपनी बॉडी को स्लिम दिखाना चाहते है तो शरीर के सबसे स्लिम हिस्से को उभारने की कोशिश करें, पैर पतले और कमर चौड़ी होने पर ऐसे जम्प सूट का चुनाव करे जिसका टॉप तो ढीला-ढाला हो पर  पैरों के पास उसकी फिटिंग अच्छी हो. 

* इसी में अगर आपकी कमर और पैर मोटे हैं तो हमेशा ऐसे जंपसूट चुनें जिसमे कमर का हिस्सा ढीला-ढाला हो. हमेशा फिगर को उभारने वाला जंपसूट पहनें.

* अगर आप  जंपसूट में कम्फर्टेबल नहीं महसूस कर रही है तो जम्प सूट के साथ ब्लेजर पहन लें. ब्लेजर पहनने से जंपसूट पहनकर ना केवल आप कम्फर्टेबल महसूस करेगी बल्कि स्टाइलिश भी दिखेंगी.

साड़ी में कुछ नया चाहती हैं एक बार जरूर ट्राय मिरर वर्क साड़ी

ट्रेंड्स के अनुसार चुनें जीन्स, ये देंगी आपको परफेक्ट लुक

पैरों के लिए अपनाएं ये स्टाइलिश और खूबसूरत पायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -