टॉड फिलिप्स ने जोकर 2 के लिए शुरू की नई योजना
टॉड फिलिप्स ने जोकर 2 के लिए शुरू की नई योजना
Share:

टॉड फिलिप्स, जिन्होंने 2019 की डीसी मूवी का सह-लेखन और निर्देशन किया जोकरद हॉलीवुड रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिसका सीक्वल लिखने के लिए वापस आ रहा है। THR में हॉलीवुड के सबसे शक्तिशाली वकीलों के बारे में एक रिपोर्ट में, एक बयान में कहा गया है कि फिलिप्स ने वार्नर ब्रदर्स के साथ सीक्वल के सह-लेखन के लिए एक सौदा किया जा चुका है। नवंबर, 2019 में द हॉलीवुड रिपोर्टर में पहली बार यह दावा कर लिया गया कि जोकिन फीनिक्स-स्टारर की अगली कड़ी पर कार्य किया जा रहा है। यह स्पष्ट नहीं है कि फीनिक्स भूमिका निभाने के लिए वापस आएगी या नहीं। पहली मूवी अस्पष्ट नोट पर समाप्त हुई।

फीनिक्स ने 2019 में इंडीवायर को कहा कि सीक्वल के लिए संभावनाएं “अंतहीन” हैं। उन्होंने बोला, “मुझे नहीं पता कि वहाँ है। अपनी बात को जारी रखते हुए “मैं और टॉड अभी भी शूटिंग कर रहे होंगे अगर हम कर सकते हैं, है ना? क्योंकि यह अंतहीन लग रहा था, इस बात की संभावनाएं कि हम चरित्र के साथ कहां जा सकते हैं। ” मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जोकर ने क्लाउन प्रिंस ऑफ क्राइम, सबसे प्रसिद्ध कॉमिक-बुक पर्यवेक्षक और बैटमैन की कट्टर दासता की मूल कहानी को सबके सामने पेश किया।

यह मूवी लगभग 55 मिलियन डॉलर के बजट में बनी थी, और 1.07 अरब डॉलर इकट्ठा करने के लिए चल चुका है. अपने बजट और सकल संग्रह के मध्य भारी अंतर के कारण, इसे अब तक की सबसे लाभदायक कॉमिक-बुक फिल्म माना जाता है।

जोकर ने भी बहुत विवाद उत्पन्न किया, क्योंकि कुछ आलोचकों ने दावा किया कि इस फिल्म का उद्देश्य अमेरिकी वास्तविक जीवन में बंदूक से मारने वाले सामूहिक हत्यारों का मानवीकरण किया जा रहा है। लेकिन मूवी को अंतिम स्वीकृति मिली – अकादमी से 11 ऑस्कर नामांकन के रूप में। फीनिक्स ने सर्वश्रेष्ठ एक्टर का ऑस्कर जीता, जोकर के चित्रण के लिए हीथ लेजर के उपरांत ऑस्कर जीतने वाले दूसरे अभिनेता बन चुके है। मूवी के संगीतकार हिल्डुर गुनादोतिर ने भी सर्वश्रेष्ठ मूल स्कोर के लिए ऑस्कर जीता।

iHeartRadio संगीत पुरस्कार में एरियाना ग्रांडे ने फैंस को किया हैरान, बताई चौकाने वाली बात

iHeartRadio संगीत पुरस्कार 2021 के फंक्शन में टेलर स्विफ्ट ने बिखेरा जलवा, जीता पुरस्कार

ब्रिजटन सीजन 2 में ये कलाकार निभाएंगे अहम् भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -