iHeartRadio संगीत पुरस्कार 2021 के फंक्शन में टेलर स्विफ्ट ने बिखेरा जलवा, जीता पुरस्कार
iHeartRadio संगीत पुरस्कार 2021 के फंक्शन में टेलर स्विफ्ट ने बिखेरा जलवा, जीता पुरस्कार
Share:

प्रमुख संगीत पुरस्कार समारोहों iHeartRadio संगीत पुरस्कार 2021 हाल ही में आयोजित किया गया था। संभवत: सभी सर्वश्रेष्ठ हस्तियां अपने कुछ पुरस्कार प्राप्त करने के लिए उपस्थित थीं, जबकि कुछ ने शानदार प्रदर्शन के साथ दिल जीता। अमेरिकी गायक टेलर स्विफ्ट ने इस साल के iHeartRadio संगीत पुरस्कारों में प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता। गायिका ने अपने एल्बम लोकगीत के लिए सर्वश्रेष्ठ पॉप एल्बम ऑफ़ द ईयर का सम्मान अपने नाम किया। उन्होंने इस कार्यक्रम के लिए एक सुंदर आभासी उपस्थिति बनाई, उन्होंने अपने प्रशंसकों को सबसे दयालु तरीके से धन्यवाद दिया।

टेलर स्विफ्ट ने इस बारे में कहा कि कैसे इस कठिन समय में एल्बम को उनके फैंटेसी द्वारा स्वीकार किया गया था। गायिका ने अपने भाषण में कहा कि ''लोकगीत एक ऐसा एल्बम है जिस पर उन्हें 'गर्व' है, मुझे आईहार्ट के सभी लोगों और रेडियो पर लोकगीतों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद कहना है। लोकगीत एक एल्बम था जिसे मैंने महामारी की शुरुआत में ही बनाया था। मैंने इसे लिखना शुरू कर दिया, और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए अपनी भावनाओं को उकेरने के लिए एक तरह का भावनात्मक जीवन बन गया है।”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह पुरस्कार जीत उनके लिए बहुत मायने रखती है। वह इस बात पर विचार कर रही हैं कि कैसे महामारी ने दर्शकों को आगे बढ़ाया फिल्म/टीवी और संगीत जैसे पॉप संस्कृति के तत्वों में आराम की तलाश करें। 31 वर्षीय गायक ने कहा- "इस एल्बम को बनाने के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद। हम सभी को कहानियों में भागने की जरूरत है, चाहे फिल्में हों या टीवी या फिल्म या संगीत, और यह तथ्य कि आपने इस एल्बम को चुना है, मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।" अपने भाषण के समापन में स्विफ्ट ने इस एल्बम के पीछे के रचनाकारों, उनके सहयोगियों जैक को विशेष धन्यवाद दिया। एंटोनॉफ और आरोन डेसनर। इस महीने की शुरुआत में, टेलर ने ब्रिट अवार्ड्स 2021 में ग्लोबल आइकन अवार्ड भी जीता।

सीमा विवाद पर आर्मी चीफ की दो टूक- 'जब तक चीन पीछे नहीं हटाता, हम भी डटे रहेंगे'

कानपूर के प्राचीन मंदिर के चबूतरे पर बेची जा रही थी मांसाहारी बिरयानी, महापौर की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

अधिकतर सोशल मीडिया कंपनियों ने स्वीकार किए नए IT नियम, केवल Twitter ने ही नहीं भेजी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -