iHeartRadio संगीत पुरस्कार में एरियाना ग्रांडे ने फैंस को किया हैरान, बताई चौकाने वाली बात
iHeartRadio संगीत पुरस्कार में एरियाना ग्रांडे ने फैंस को किया हैरान, बताई चौकाने वाली बात
Share:

iHeartRadio म्यूजिक अवार्ड्स 2021 की बड़ी रात में एरियाना ग्रांडे ने अपनी आश्चर्यजनक शादी की खबर से प्रशंसकों को चौंका दिया। हाँ! उसने इसे आधिकारिक बना दिया है, पॉप आइकन ने इस महीने की शुरुआत में अपने प्रेमी डाल्टन गोमेज़ के साथ शादी के बंधन में बंधी। गायिका ने कैलिफोर्निया के मोंटेकिटो में एक अंतरंग समारोह में शादी की और कुछ बहुत खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। 

एरियाना ने शादी के बाद से अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की है, जिसे द वीकेंड के साथ म्यूजिक अवार्ड्स 2021 में युगल प्रदर्शन करते देखा गया है। वह पुरस्कारों में शानदार शुरुआत के साथ द वीकेंड में शामिल हुईं। गायक को गोमेज़ के शादी के बैंड के साथ एक रेशमी बैंगनी क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने देखा गया था। फैंस ग्रांडे की सरप्राइज ड्रीमी वेडिंग के बाद उनकी वेडिंग रिंग को देखने के लिए और ज्यादा एक्साइटेड थे। 

अपनी शादी से हाल ही में अपलोड की गई तस्वीरों में, ग्रांडे और गोमेज़ को पारंपरिक शादी की पोशाक पहने देखा गया था। आराध्य जोड़ी भी उनकी शादी से सुंदर चित्रों में से एक में चुंबन देखा गया था। भव्य तस्वीरों को साझा करते हुए, ग्रांडे ने अपनी शादी की तारीख के साथ कैप्शन दिया, "5.15.21।" द वीकेंड के साथ गायक ने सेव योर टियर्स के एक संस्करण पर प्रदर्शन किया। ग्रांडे को वर्ष की महिला कलाकार के लिए नामांकित किया गया था, हालांकि गायक दुआ लीपा से हार गई थी।

सीमा विवाद पर आर्मी चीफ की दो टूक- 'जब तक चीन पीछे नहीं हटाता, हम भी डटे रहेंगे'

कानपूर के प्राचीन मंदिर के चबूतरे पर बेची जा रही थी मांसाहारी बिरयानी, महापौर की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

अधिकतर सोशल मीडिया कंपनियों ने स्वीकार किए नए IT नियम, केवल Twitter ने ही नहीं भेजी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -