ब्रिजटन सीजन 2 में ये कलाकार निभाएंगे अहम् भूमिका
ब्रिजटन सीजन 2 में ये कलाकार निभाएंगे अहम् भूमिका
Share:

ब्रिजर्टन का पहला सीज़न नेटफ्लिक्स पर भारी सफलता के साथ श्रृंखला का एक और भाग लेकर आया है। इतनी अच्छी सकारात्मक समीक्षा के बाद टेलीविजन पीरियड ड्रामा का अगला स्तर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। हो सकता है कि दूसरे सीज़न में प्रिय ड्यूक ऑफ़ हेस्टिंग्स उर्फ रेगे-जीन पेज शो में वापस न आएं। फिर भी, नया सीज़न अभी भी कुछ बड़े और बेहतर आश्चर्य के साथ आने का वादा करता है। निहित जानकारी के अनुसार, दूसरे सीज़न में जोनाथन बेली के एंथनी ब्रिजर्टन के बड़े हिस्से होंगे जो मुख्य लीड हैं। एक नई कास्टिंग घोषणा से पता चला है कि सीजन 2 में एक और प्रमुख चरित्र पेश किया जाएगा। 

डेडलाइन के अनुसार, अभिनेता रूपर्ट इवांस, जो चार्म्ड और द मैन इन द हाई कैसल में अभिनय के लिए लोकप्रिय हैं, ने भी शो की श्रृंखला के साथ हाथ मिलाया है। इवांस ब्रिजर्टन परिवार के संरक्षक एडमंड ब्रिजर्टन की भूमिका निभाएंगे। एडमंड की कास्टिंग की घोषणा के साथ, ऐसा लगता है कि शो जल्द ही युवा वायलेट के लिए कास्टिंग का भी खुलासा कर सकता है। सीरीज की बात करें तो रूपर्ट का किरदार मुख्य रूप से फ्लैशबैक सीन में देखने को मिलेगा। इसे वायलेट के लिए एक प्यार करने वाले और समर्पित पति के रूप में वर्णित किया गया है, जबकि शो युवा एंथनी के साथ उनके संबंधों का पता लगाएगा।

ब्रिजर्टन का सीज़न 2 वर्तमान में लंदन में उत्पादन में है और एंथनी ब्रिजर्टन के प्यार की तलाश के इर्द-गिर्द घूमेगा। एडविना शर्मा, साथ ही रूपर्ट यंग (जैक), शेली कॉन (मैरी शर्मा), और कैलम लिंच (थियो शार्प) की भूमिका निभाने वाले चरित्र चंद्रन दूसरे सीज़न में जिन पात्रों की आप प्रशंसा करेंगे उनमें शामिल हैं, सिमोन एशले, जो केट शर्मा की भूमिका निभा रही हैं।

सीमा विवाद पर आर्मी चीफ की दो टूक- 'जब तक चीन पीछे नहीं हटाता, हम भी डटे रहेंगे'

कानपूर के प्राचीन मंदिर के चबूतरे पर बेची जा रही थी मांसाहारी बिरयानी, महापौर की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

अधिकतर सोशल मीडिया कंपनियों ने स्वीकार किए नए IT नियम, केवल Twitter ने ही नहीं भेजी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -