आज भारत से सीरीज जीतने की उम्मीद, यह खिलाड़ी रहेंगे खास
आज भारत से सीरीज जीतने की उम्मीद, यह खिलाड़ी रहेंगे खास
Share:

शनिवार शाम 7 बजे से शुरू होने वाले भारत-न्यूजीलैंड टी-20 दूसरे मैच के लिए भारत और न्यूजीलैंड टीम ने अपनी तैयारी कर ली है. यह मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जायेगा. टी-20 के पहले मैच में भारत ने 53 रनो से जीत दर्ज की थी, जिसके बाद अब न्यूजीलैंड टीम अपनी वापसी के लिए पूरी तैयारी में है. भारत भी इस मैच में जीत के साथ कई रिकॉर्ड अपने नाम कर सकता है. 

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के तीन मैचों में भारत 1-0 से आगे चल रहा है. शनिवार के मैच में अगर भारत जीत दर्ज करता है तो उसकी सीरीज में जीत के साथ ही ICC टी-20 रैंकिंग में दूसरी पोजिशन बन जाएगी और 5 सालों में टी-20 में उसकी तीसरी सीरीज जीत होगी. राजकोट के मैदान में अभी तक केवल एक ही टी-20 मैच हूआ है, जिसमे भारत ने अक्टूबर 2013 में आस्ट्रेलिया को  हराया था.

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैचों में भारतीय खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में रोहित शर्मा और शिखर धवन ने 158 रनो की सांझेदारी की और दोनों ही खिलाड़ियों ने शतक लगाए. भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या ने विरोधी टीम को काफी कम स्कोर पर ही रोककर भारत की जीत निश्चित की. शनिवार के मैच में भी इन खिलाड़ियों पर काफी ध्यान रहेगा.

शोएब अख्तर ने आशीष नेहरा को किया भावुक मैसेज

टी-20 में शिखर धवन और रोहित शर्मा ने बनाये तीन रिकॉर्ड

अॉस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट ने की विराट और धोनी की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -