जन्मदिन विशेष: दोहरी ख़ुशी के साथ तनु जी मना रहे है अपना जन्मदिन
जन्मदिन विशेष: दोहरी ख़ुशी के साथ तनु जी मना रहे है अपना जन्मदिन
Share:

फिल्म "रहना है तेरे दिल में" के किरदार "मैड़ी" से आर माधवन ने दर्शको को मैड कर दिया था. और "तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के" मनु शर्मा बनकर आज लाखो दर्शको के दिल पर राज कर रहे शर्मा जी मतलब आर.माधवन आज अपना जन्मदिन मना रहे है. आप के मनु जी हो गए 44 साल के लेकिन आज भी उनका चार्म बिलकुल भी कम नहीं हुआ है. आर माधवन ने अपने करियर के शुरवाती दौर में अलग अलग काम किये. कभी उन्होंने शो होस्ट करने का काम किया तो कभी वे छोटे परदे पर एक्टिंग करते दिखाई दिए.

माधवन ने 1996 ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले डेली सोप "बनेगी अपनी बात " में काम किया था. छोटे परदे पर अपना जादू बिखेरने के बाद माधवन ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में मणि रत्नम की फिल्म "अलिपयुथय्" के साथ कदम रखा. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मूढ़ कर नहीं देखा और आगे बढ़ते गए. 2000 में उन्होंने हिंदी फिल्म जगत में अपनी पारी शुरू की. शुरुवात में उन्होंने कॉमेडी फिल्म" राम जी लंदन वाले " के लिए डायलॉग लिखे और फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभायी.

मणि रत्नम् की बायोपिक "गुरु" और " रंग दे बसंती" से उन्होंने दर्शको के दिलो पर अपनी छाप छोड़ी. उन्हें 7 भाषाओ में काम करने लिए pan indian appeal का अवार्ड भी मिला है. उन्हें तमिल नाडु स्टेट फिल्म अवार्ड्स और फिल्मफेयर अवार्ड से भी नवाजा गया है. माधवन ने 3 इडियट्स में फरहान के किरदार में जान डाल शानदार अभिनय क्षमता का परिचय दिया था.

हालहि में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म "तनु वेड्स मनु रिटर्न्स" में एक अच्छे पति की भूमिका को निभाया है. इससे उन्होंने अपने फेन्स का दिल जीत लिया है."तनु वेड्स मनु रिटर्न्स" 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गयी है. आर माधवन के जन्मदिन के इस मुबारक मौके पर उन्हें बधाई देते हुए ये कामना करते है की उनकी हर फिल्म को "तनु वेड्स मनु रिटर्न्स" की तरह ही ग्रैंड सक्सेस मिले.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -