जन्मदिन विशेष : जन्नत 2 से एशा ने कराया था अपना दीदार
जन्मदिन विशेष : जन्नत 2 से एशा ने कराया था अपना दीदार
Share:

तेरा दीदार हुआ पहला सा प्यार हुआ पहली ही बार हुआ इस दिल को..जी हाँ जिसे देखकर पहली नजर का प्यार हो जाए कुछ ऐसी ही दिलकश अदाकारा एशा गुप्ता का आज जन्मदिन है. आज ही के दिन 28 नवम्बर 1985 में दिल्ली में जन्मी एशा के पिता रिटायर एयरफोर्स ऑफिसर है. फिल्म जन्नत 2 से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एशा ने मॉस कम्युनिकेशन की पढ़ाई मणिपाल यूनिवर्सिटी से की थी. फेमिना मिस इंडिया रहा चुकी एशा ने अपने केयर की शुरुआत फिल्म जन्नत 2 से की थी.

फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी थे जिनके साथ एशा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. इससे पहले वे किंगफिसर की कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी है. एशा अब तक बॉलीवुड में वो मुकाम नहीं बना सकी है जैसी उम्म्मीद उनकी पहली फिल्म के बाद की जा रही थी. जन्नत 2 के बाद कई फिल्म समीक्षक ने उन्हें बॉलीवुड की चार्मिंग अभिनेत्री से लेकर सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री तक के टाइटल से नवाजा था.

एशा अब तक हमशकल्स , राज 3, चक्रव्यूह में नजर आ चुकी है. इसके साथ ही वे बेबी और गौरी तेरे प्यार में जैसी फिल्मो में आइटम नंबर भी कर चुकी है. इसके साथ ही वे हाल ही में टी सीरीज के वीडियो सॉन्ग मैं रहूँ या ना रहूँ में इमरान हाशमी के साथ नजर आ रही है. इस गाने को अरमान मालिक ने गाया है. साथ ही वे इन दिनों हेरा फेरी 3 और इमरान हाशमी के साथ एक अंटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -