निमन्जा मैटिक ने कहा- एक खिताब जीतने के लिए, आपको लगातार पांच या छह मैच जीतने होंगे
निमन्जा मैटिक ने कहा- एक खिताब जीतने के लिए, आपको लगातार पांच या छह मैच जीतने होंगे
Share:

शेफ़ील्ड: मैनचेस्टर यूनाइटेड के निमन्जा मैटिक ने कहा कि उनका समय प्रीमियम लीग जीतने के लिए जीत के खेल में एक साथ लगाना होगा। उनका मानना ​​है कि टीम को पांच या छह लगातार गेम जीतने की जरूरत है, इससे पहले कि वे कुछ अंक गिरा सकें और फिर से एक नई जीत की शुरुआत कर सकें। उनकी यह टिप्पणी शुक्रवार को यहां मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शेफ़ील्ड यूनाइटेड को प्रीमियर लीग में 3-2 से हराया।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने मैटिक के हवाले से कहा- "मैं हमेशा कहता हूं कि यदि आप एक खिताब जीतना चाहते हैं, तो आपको लगातार पांच या छह गेम जीतने होंगे - फिर आप शायद एक या दो गेम में कुछ अंक छोड़ सकते हैं। फिर आपको जीतना होगा। पांच या छह मैचों में फिर से लीग जीतने के लिए। ” उन्होंने आगे कहा- "हमें आज रात खेल को भूलना होगा और अगले एक के लिए ध्यान केंद्रित करना होगा। हमारे लिए, हर खेल एक अंतिम है। हर खेल हमारे लिए हमारे जीवन का खेल है। मेरा मानना ​​है कि हम कुछ कर सकते हैं।" आगे पढ़ें उन्होंने कहा "हम हर तीन दिन में कई खेल खेलते हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास एक बड़ी टीम है। कभी-कभी हम खिलाड़ियों को घुमा सकते हैं। मुझे लगता है कि हर कोई तैयार है।

इस जीत के साथ, क्लब तालिका में छठे स्थान पर आ गया है, जिसमें 12 मैचों में 23 अंक हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड अब रविवार को लीड्स यूनाइटेड के साथ हॉर्न बजाएगा।

ISL 7: पांच मैचों के बाद होगा रियल विनर का एलान

जल्द से जल्द वापस आने की पूरी कोशिश कर रहा हूं: डियोगो जोटा "

Ind Vs Aus: शमी की कलाई में लगी गंभीर चोट, स्कैन के लिए अस्पताल ले जाए गये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -