जल्द से जल्द वापस आने की पूरी कोशिश कर रहा हूं: डियोगो जोटा
जल्द से जल्द वापस आने की पूरी कोशिश कर रहा हूं: डियोगो जोटा "
Share:

लिवरपूल: लिवरपूल के डियोगो जोटा घुटने की चोट के कारण लिवरपूल के पिछले दो मैचों से चूक गए हैं जो उन्होंने एफसी मित्जाइललैंड के साथ पिछले हफ्ते चैंपियंस लीग टाई के दौरान लगातार बनाए रखा था। प्रशंसकों को बेसब्री से उसे कार्रवाई में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। लिवरपूल ने कहा कि वह अपनी पूरी कोशिश कर रहा है कार्रवाई में वापस जितनी जल्दी हो सके।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने जोटा के हवाले से कहा, "अब मैं बाहर से समर्थन कर रहा हूं यह आसान नहीं है-यह और भी कठिन है जब आप एक प्रशंसक के रूप में पीड़ित की जरूरत है और आप सचमुच कुछ भी नहीं करने के लिए मैदान पर टीम की मदद कर सकते हैं!"  उन्होंने आगे कहा "लेकिन मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं जितनी जल्दी हो सके वापस हो। चीजें अच्छी तरह से जा रहे हैं, लेकिन घुटने की चोटों हमेशा जटिल है तो हम चीजों को जल्दी नहीं कर सकते हैं, लेकिन मैं अच्छी तरह से कर रहा हूं और मैं जितनी जल्दी हो सके मैदान पर वापस आ जाएगा, जैसे मैं कहता हूं।

गुरुवार को लिवरपूल ने प्रीमियर लीग में टोटेनहैम को 2-1 से हराया। इस जीत ने लिवरपूल को प्रीमियर लीग स्टैंडिंग के शीर्ष पर Spurs के तीन अंक स्पष्ट कर दिया है। क्लब को अब क्रिस्टल पैलेस के साथ किसिंग सीन्स लॉक करने हैं।

Ind Vs Aus: शमी की कलाई में लगी गंभीर चोट, स्कैन के लिए अस्पताल ले जाए गये

फ्लिक फीफा के सर्वश्रेष्ठ कोच पुरस्कार के हकदार थे: जोस मोरिन्हो

इस सीज़न में उनके पक्ष की नाबाद लकीर जल्द या बाद में समाप्त हो जाएगी: कोच जेरार्ड नुस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -