बंगला बचाने के लिए मुलायम योगी के घर पहुंचे

लखनऊ: बुधवार दोपहर को  समाजवादी पार्टी के संरक्षक और सांसद मुलायम सिंह यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. करीब आधे घण्टे की मुलाकात के दौरान मुलायम ने सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्यमंत्रियों से आवास खाली करवाने वाले आदेश को लेकर बातचीत की. सूत्रों का कहना है कि मुलायम ने सीएम से बंगला बचाने के लिए कोई रास्ता निकालने को कहा है.

सुप्रीम कोर्ट ने छह पूर्व मुख्यमंत्रियों मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, राजनाथ सिंह, कल्याण सिंह, एनडी तिवारी और मायावती से सरकारी बंगला खाली करने को कहा है. राज्य संपत्ति विभाग उनका मकान खाली कराने की तैयारी कर रहा है. सूत्रों के अनुसार, मुलायम और सीएम के बीच चर्चा के दौरान यह भी कहा गया कि अगर मुलायम और अखिलेश के सरकारी बंगले विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी और विधानपरिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन के नाम कर दिए जाएं तो आवास बच सकते हैं.  यह भी चर्चा हुई कि कल्याण सिंह का आवास उनके पोते और राज्यमंत्री संदीप सिंह को आवंटित कर दिया जाए.


मुलायम सिंह यादव के बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी से अच्छे रिश्ते हैं. 2014 में प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम पीछे बैठे थे लेकिन अमित शाह मुलायम को हाथ पकड़कर आगे लाए. उन्होंने मुलायम को आगे बैठाया.

 

 

पीएम मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं- रमन सिंह

सपा-बसपा भाजपा को नहीं रोक सकती- मौर्य

यूपी सरकारी आवास: 25 कमरे का बंगला, किराया मात्र 4212

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -