पीएम मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं- रमन सिंह

पीएम मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं- रमन सिंह

नई दिल्ली : 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में देश के वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी के सामने कोई चुनौती नज़र नहीं आ रही है, यह बात कही है छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने. विपक्ष की तरफ से मोदी की घेराबंदी की कोशिश पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री का जादू अभी और बढ़ेगा.

उन्होंने कहा ‘मोदी जी की राह में फिलहाल तो कोई चुनौती नहीं दिख रही है. विपक्ष इतना ज्यादा विभाजित है कि आज की तारीख में कोई चुनौती ही नहीं है.’ दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आजकल आक्रामक होकर सरकार पर वार कर रहे हैं. उनकी तरफ से विपक्षी दलों को मोदी के खिलाफ एक करने की कोशिश हो रही है. कुछ इसी तरह की कोशिश पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कर रही हैं. डॉ. रमन सिंह ने इन कोशिशों पर ही सवाल खड़ा कर दिया. उन्होंने कहा ‘अगर आप कांग्रेस को सोचते हो कि चुनौती है तो यूपी में कांग्रेस चौथे नंबर पर जाएगी. बिहार में तीसरे- पांचवे नंबर जाएगी, वेस्ट बंगाल में भी कांग्रेस का क्या अस्तित्व रहेगा ?

रमन सिंह ने विपक्षी एकता पर तंज कसते हुए कहा कि कई लोगों के तो अभी से ‘कोट’ बन गए हैं. उन्होंने कहा ‘इधर एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उधर 6 प्रधानमंत्री. देश की जनता को निर्णय लेने में भी समझ में आ जाता है कि मुलायम, मायावती, ममता से लेकर राहुल, राहुल से लेकर और 6 लोग आ गए.’ हालांकि अभी देश के कई राज्यों में हुए लोकसभा के उपचुनाव में बीजेपी की हार को उन्होंने एक तात्कालिक प्रतिक्रिया बताते हुए इसे अगले आम चुनाव से बिल्कुल अलग बताया, उन्होंने दावा किया कि अगले लोकसभा चुनाव की लड़ाई अलग होगी, उसकी तुलना हाल के उपचुनाव से नहीं की जा सकती.

कांग्रेस महाधिवेशन : राहुल ने कहा- कांग्रेस शेरों का संगठन, डरने वालों में से नही

अतिआत्मविश्वास में अमित शाह का बड़ा बयान

अखिलेश यादव ने की महागठबंधन की तैयारी

 

?