कांग्रेस के दो बड़े दिग्गज नेताओं का निधन
कांग्रेस के दो बड़े दिग्गज नेताओं का निधन
Share:

नई दिल्ली : आज शनिवार को कांग्रेस पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं के निधन की खबर से सियासी गलियारों में मातम है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता ललितेश्वर प्रसाद और गोवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शांताराम नाईक के निधन की खबर से कोंग्रस पार्टी में शोक की लहर है. देश और कांग्रेस पार्टी के इन दो नेताओं के निधन के बाद कांग्रेस सहित सभी राजनैतिक दल शोक प्रकट कर रहे हैं.। पार्टी नेता के निधन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, स्वतंत्रता सेनानी, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य एलपी शाही का जाना काफी बहुत दुखद है.राहुल ने कहा कि उनके योगदान को कांग्रेस पार्टी हमेशा ध्यान रखेगी. मेरी प्रार्थना है भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हैं.

इसके अलावा राहुल ने अपने एक अन्य ट्वीट में गोवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शांताराम के निधन पर शोक व्यक्त किया है . राहुल ने लिखा कि, गोवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, सासंद और वरिष्ठ नेता की मौत की खबर सुनकर काफी दुख हुआ.  उन्होंने लिखा कि, शांताराम ने गोवा की राजनीतिक लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इस दुख की घड़ी में मैं उनके परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं.

 लंबी बिमारी के बाद 98 साल के ललितेश्वर प्रसाद का निधन दिल्ली के एम्स में इलाज के दौरान हुआ वही गोवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शांताराम नाईक को दिल का दौरा पड़ा था वे मारगो के एक अस्पताल में भर्ती किये गए थे. 

गोवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद शांताराम नाइक का निधन : राहुल ने जताया शोक

हमने विपक्ष से 14 राज्यों की सत्ता छीन ली - अमित शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो पर खतरा सुरक्षा एजेंसी हाई अलर्ट पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -