शार्ट सर्किट से लगी घर में भीषण आग, गई माँ समेत 2 मासूमों की जान
शार्ट सर्किट से लगी घर में भीषण आग, गई माँ समेत 2 मासूमों की जान
Share:

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले में शार्ट सर्किट से घर में भीषण आग लगने से लोगों के बीच हंगामा मचा गया है। इस अग्निकांड में घर में सो रही महिला व उसकी दो मासूम बेटियों की जलकर जान चली गई। मिल रही जानकारी के अनुसार रूम हीटर जलते वक़्त शार्ट सर्किट हुआ और पूरा घर आग की चपेट में आ गया। अवसर पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के उपरांत आग पर काबू पाया।

मिल रही जानकारी के मुताबिक कुरारा थाना इलाके के जल्ला गांव में महिला अनिता, उसकी 6 वर्षीय बेटी मोहिनी और 3 साल की रोहिणी घर में मौजूद थे। रूम हीटर जलते समय शार्ट सर्किट हुआ और आग पूरे घर में फ़ैल चुकी थी। आस-पास के लोगों ने फायर बिग्रेड और पुलिस की जानकारी दी। जब तक कोई कुछ कर पाटा तीनों की जलकर मौत हो गुई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक सुभम पटेल ने बताया कि बुधवार रात तकरीबन साढ़े 10 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि कुरारा थाना इलाके के जल्ला गांव के एक घर में आग लग गयी, इसमें कुछ लोग फंस गए है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गई। अभी तक जो बात सामने आई है उसमें यह पता चला है कि हादसा रूम हीटर में शार्ट सर्किट के कारण हुआ।

'जयललिता जिंदा होतीं तो राज्यपाल मार खाए बिना नहीं निकल पाते', इस नेता के बयान ने मचाया बवाल

ज़िंदा जले एक ही परिवार के 6 लोग, हुई दर्दनाक मौत

केंद्र ने लिखी राज्यों को चिट्ठी, दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -