मिड-डे-मील में मिला मरा हुआ चूहा और छिपकली, मचा हंगामा
मिड-डे-मील में मिला मरा हुआ चूहा और छिपकली, मचा हंगामा
Share:

मालदा: पश्चिम बंगाल के मालदा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक विद्यालय में मिड-डे मील में चूहे और छिपकली मिलने से हंगामा मच गया। इस बारे में जब लोगों को पता चला तो वे मौके पर पहुंच गए तथा हंगामा कर दिया। घटना की खबर लगने के पश्चात् वरिष्ठ अफसरों ने मामले को शांत कराया। जिम्मेदार अफसरों का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना पश्चिम बंगाल के मालदा में स्थित साहूरगाछी विद्यानंदपुर प्राइमरी स्कूल की है। यहां बच्चों के लिए मिड-डे मील तैयार किया जा रहा था। उसी समय मिड-डे-मील में चूहे एवं छिपकली नजर आए। जब आसपास के लोगों को इस बारे में खबर लगी तो वे स्कूल पहुंच गए। इस मामले को लेकर गांव के लोगों ने जमकर हंगामा किया। हेड मास्टर उज्जवल साहा से मामले को लेकर पूछताछ की और नाराजगी जताई।

वही इस घटना को लेकर मालदा के कलेक्टर नितिन सिंघानिया ने कहा कि मिड-डे मील में मरी हुई छिपकली एवं चूहा मिलने का मामला हमारे संज्ञान में आया है। इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि पिछले दिनों बंगाल के विद्यालय में मिड डे मील में सांप मिलने से हंगामा मच गया था। वहीं खाना खाने से लगभग 20 विद्यार्थी बीमार हो गए थे। यह घटना बीरभूम के मयूरेश्वर क्षेत्र की है। वहां दाल की बाल्टी में मरा हुआ सांप मिला था। जब तक यह बात पता चली, तब तक कई विद्यार्थियों को मिड डे मील परोसा जा चुका था। खाना खाने के बाद 20 विद्यार्थी बीमार पड़ गए थे, तत्पश्चात, सभी को उपचार के लिए फौरन चिकित्सालय ले जाया गया था।

यहाँ बारिश ने बढ़ाई मुसीबत, ठंड से बुरा हुआ लोगों का हाल

'जयललिता जिंदा होतीं तो राज्यपाल मार खाए बिना नहीं निकल पाते', इस नेता के बयान ने मचाया बवाल

ज़िंदा जले एक ही परिवार के 6 लोग, हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -