विवादों से बचने के लिए मेकर्स ने बदला कियारा और कार्तिक की अपकमिंग मूवी का नाम

एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'सत्‍यनारायण की कथा' को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए है। बीते वर्ष इस मूवी का एलान किया गया था लेकिन इस मूवी के नाम को लेकर विवाद भी देखने के लिए मिला। कई लोगों ने इस मूवी  को हिंदू धर्म का विरोधी बताया। इस विवाद से बचने के लिए मेकर्स ने मूवी का नाम बदलने का निर्णय कर लिया है। अब इस मूवी का नाम 'सत्‍यप्रेम की कथा' होने वाला है। टाइटल बदलने की सूचना खुद कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दी है और अपना और कियारा का फर्स्‍ट लुक भी साझा कर दिया है।

मूवी में कार्तिक के किरादार का नाम 'सत्‍यप्रेम' है, जबकि कियारा इसमें 'कथा' नाम की लड़की के किरदार में नजर आने वाली है। रविवार को कियारा का जन्मदिन था। इस खास अवसर पर कार्तिक ने कियारा को विश करते हुए एक वीडियो साझा किया था, इसमें दोनों एक-दूसरे की बाहों में दिखाई दे रहे है। बैकग्राउंड में मूवी का एक रोमांटिक म्‍यूजिक भी बजता हुआ सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा था- 'हैप्‍पी बर्थडे कथा!! तुम्‍हारा सत्‍यप्रेम।' कार्तिक ने पोस्‍ट के कैप्‍शन में रेड हार्ट इमोजी के साथ हैशटैग में मूवी के नाम का खुलासा करते हुए #SatyapremKiKatha लिखा। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

इतना ही नहीं बीते वर्ष जुलाई माह में मूवी के डायरेक्‍टर समीर विध्‍वंस ने ट्वीट कर यह सूचना दी थी कि फिल्‍म के नाम को बदला जा सकता है। दरअसल, बीते साल ही मध्य प्रदेश में कुछ हिंदूवादी संगठनों ने मूवी के टाइटल के खिलाफ विरोध करना शुरू कर दिया था। इनका दावा था कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ऐसा टाइटल रखकर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर सकते है। इन हिंदूवादी संगठनों ने चेतावनी दी थी कि यदि मूवी का टाइटल नहीं बदला तो साजिद नाडियाडवाला कभी भोपाल आए तो उनके मुंह पर कालिख पोती जाएगी।

 

विवाद बढ़ता देख मूवी के डायरेक्‍टर समीर विद्वांस ने ट्वीट कर लिखा था- 'किसी भी मूवी का टाइटल एक रचनात्‍मक प्रक्रिया के उपरांत आता है। इससे किसी की भावनाओं को आहत करने का हमारा कोई मकसद नहीं है। हम नहीं चाहते कि इससे किसी की भावनाएं आहत हों, इसलिए हमने सत्यनारायण की कथा के बदलने का निर्णय कर लिया गया।' समीर विध्‍वंस ने यह भी लिखा कि फिल्‍म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के सपोर्ट में है।

ऑरेंज ड्रेस में मौनी रॉय ने लगाई इंटरनेट पर आग, फैंस के छूट गए पसीने

लाइगर के लिए विजय ने खुद को किया ऐसे तैयार

#BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड होने पर भड़के आमिर खान, कहा- 'मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं है...'

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -