'TMC को चोर कहा तो..', तृणमूल सांसद सौगात राय ने विपक्षी नेताओं को धमकाया
'TMC को चोर कहा तो..', तृणमूल सांसद सौगात राय ने विपक्षी नेताओं को धमकाया
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले और पशु तस्करी मामले में तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेताओं की गिरफ्तारी के बाद पार्टी के नेता विरोधी पार्टियों को धमकाने में लगे हुए हैं। इसके पहले विपक्षी दल के नेताओं की चमड़ी से जूता बनाने की धमकी देने के बाद दमदम से TMC के वरिष्ठ सांसद सौगत रॉय ने विरोधी दलों को फिर धमकी दी है।

सांसद सौगत रॉय ने कहा है कि TMC को चोर बोलने पर पार्टी के समर्थक उठ खड़े होंगे और उन्हें इलाके से बाहर कर देंगे। बता दें कि गौ तस्करी और शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में ED और CBI द्वारा अरेस्ट किए जाने के बाद TMC के दो दिग्गज अब जेल की हिरासत में हैं। इसी सिलसिले में विपक्ष लगातार राज्य की सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साध रहा है। बीते कुछ दिनों में केंद्रीय जांच एजेंसी ED और CBI ने क्रमशः पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और पार्टी के कद्दावर नेता अनुब्रत मंडल को अरेस्ट किया। इस संबंध में बात करते हुए TMC सांसद सौगत रॉय ने हाल ही में कमरहाटी में एक बैठक से विपक्ष पर जमकर हमला बोला था। एक बार फिर TMC सांसद ने उसी लहजे में विपक्ष को चेतावनी दी है।

सौगत रॉय ने आगे कहा कि, 'यदि CPM, भाजपा हमें चोर कहकर चिढ़ाती है, तो TMC कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे, अगर हम खड़े हुए, तो उन्हें क्षेत्र छोड़ना होगा।' सौगत रॉय ने भ्रष्टाचार की बहस में विपक्ष को फिर धमकी दी है। उनके इस वायरल वीडियो को लेकर सियासी बहस छिड़ गई है। CPM नेता सुजन चक्रवर्ती ने सौगत रॉय के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि, 'जैसे-जैसे दिन गुजर रहे हैं सौगत रॉय की धमकियां बढ़ती जा रही है। उन्हें इस प्रकार की बयानबाजी बंद करनी चाहिए।'

फर्जी यूनिवर्सिटीज को केजरीवाल सरकार ने क्यों दी मान्यता ? कहीं नया घोटाला तो नहीं

भागा-भागा फिर रहा माफिया मुख़्तार अंसारी का विधायक बेटा, कोर्ट ने अब्बास को घोषित किया 'भगोड़ा'

भूपेंद्र चौधरी को यूपी भाजपा का अध्यक्ष बनाए पर राकेश टिकैत ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -