कोरोना से संक्रमित हुईं TMC सांसद नुसरत जहां, शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ कर रहे फैंस
कोरोना से संक्रमित हुईं TMC सांसद नुसरत जहां, शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ कर रहे फैंस
Share:

नई दिल्ली: भारत सहित कई देशों में कोरोना का खतरा अब भी बरकरार है। पूरे देश में कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। इस बीच बंगाल चुनाव से पहले मशहूर अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है। इस खबर के सामने आने के बाद से नुसरत की सभी बैठकों और अन्य कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

फैंस को भी नुसरत की चिंता सता रही है और वो सोशल मीडिया पर कमेंट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। राजनीति के साथ ही, नुसरत सिनेमा में भी काफी एक्टिव हैं और अपने फोटोशूट के जरिए भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। 2019 में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नुसरत TMC में शामिल हुईं और जीत भी हासिल की। इन दिनों तृणमूल सांसद नुसरत जहां उनके पति निखिल जैन द्वारा तलाक का नोटिस भेजे जाने को लेकर चर्चाओं में हैं। इसके बाद नुसरत जहां ने नोटिस को लेकर बयान भी दिया। नुसरत ने कहा कि अभी तक मेरे पास तलाक की कोई नोटिस नहीं आया है। बता दें कि निखिल और नुसरत का विवाह साल 2019 में हुआ था।
 
जहां एक ओर नुसरत जहां की वैवाहिक जिंदगी में खटपट की खबरें आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ यश दासगुप्ता के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है। नुसरत जहां ने अपने रिश्ते को लेकर एक साक्षात्कार के दौरान सफाई भी दे दी थी। उन्होंने कहा था कि, 'मेरे निजी जीवन के मामले सार्वजनिक रूप से चर्चा करने के लिए नहीं हैं। लोग हमेशा मेरा ट्रायल करते रहे हैं, किन्तु मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी। लोग मेरे काम के लिए मुझे जज कर सकते हैं। ये अच्छा हो या खराब। ये मेरी व्यक्तिगत जिंदगी है और मैं इसे किसी के साथ साझा नहीं करूंगी।'

आज से प्रियंका गांधी का असम अभियान होगा शुरू

बिहार के सभी प्राइवेट अस्पतालों में मुफ्त लगेगी कोरोना वैक्सीन, चुनावी वादा निभाएगी नितीश सरकार

बंगाल में और भी तेज हुआ राजनीती हिंसा का दौर, बीजेपी का टीएमसी कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -