'उपराष्ट्रपति चुनाव में वोट मत डालना..', TMC ने भाजपा नेता को क्यों लिखा ये पत्र ?
'उपराष्ट्रपति चुनाव में वोट मत डालना..', TMC ने भाजपा नेता को क्यों लिखा ये पत्र ?
Share:

नई दिल्ली: देश का अगला उपराष्ट्रपति कौन होगा, इसके लिए मतदान जारी है। उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए जारी वोटिंग के बीच अब लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस (TMC) संसदीय दल के नेता सुदी बंदोपाध्याय का पत्र सामने आया है। सुदीप बंदोपाध्याय ने भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के सांसद पिता शिशिर अधिकारी को पत्र लिखा है।  

सुदीप बंदोपाध्याय ने शिशिर अधिकारी को लिखे गए इस पत्र में कहा है कि लोकसभा और राज्यसभा, दोनों ही सदनों के संसदीय दल के सदस्यों ने उपराष्ट्रपति चुनने के लिए होने वाली वोटिंग से दूर रहने का फैसला लिया है। उन्होंने अपने पत्र में ये भी कहा है कि इस फैसले के अनुसार, हम 6 अगस्त को मतदान नहीं करेंगे। बता दें कि सुदीप बंदोपाध्याय की तरफ से शिशिर अधिकारी को ये पत्र 4 अगस्त के दिन लिखा गया था, जो अब सामने आया है।

लोकसभा में TMC संसदीय दल के नेता सुदीप बंदोपाध्याय ने शिशिर अधिकारी को भेजे गए पत्र की एक कॉपी स्पीकर को भी भेजी है। बता दें कि शिशिर अधिकारी वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में TMC के टिकट पर सांसद चुने गए थे। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सांसद शिशिर अधिकारी के पुत्र शुभेंदु अधिकारी ने CM ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार के कैबिनेट मंत्री पद से त्यागपत्र देकर भाजपा का दामन थाम लिया था।

बता दें कि शुभेंदु अधिकारी के भाजपा में आने के बाद शिशिर अधिकारी भी 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले भगवा दल में शामिल हो गए थे। शिशिर अधिकारी ने भाजपा की सदस्यता तो ले ली थी, मगर लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया था। इसी वजह से TMC संसदीय दल के नेता ने अब उपराष्ट्रपति चुनाव के मतदान से दूर रहने के लिए शिशिर अधिकारी को पत्र भेजा है।

3 साल पुराने दुष्कर्म मामले में बाइज्जत बरी हुए बसपा सांसद अतुल राय, समर्थक मना रहे जश्न

पात्रा चॉल केस: ED ने संजय राउत की पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया, 1034 करोड़ का घोटाला

कोरोना की चपेट में आए कर्नाटक CM बसवराज बोम्मई, रद्द हुआ दिल्ली दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -