'मुझे झूठे मामलों में फंसाया गया', जेल से रिहा होने के बाद बोले अनिल देशमुख
'मुझे झूठे मामलों में फंसाया गया', जेल से रिहा होने के बाद बोले अनिल देशमुख
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख जेल से रिहा होने के पश्चात् 15 माह में पहली बार अपने गृहनगर नागपुर पहुंचे। यहां शनिवार को उन्होंने इल्जाम लगाते हुए कहा कि उन्हें झूठे मामलों में फंसाया गया है। दरअसल, जमानत पर रिहा हुए NCP नेता का नागपुर हवाईअड्डे पर पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने शानदार स्वागत किया।

तत्पश्चात, उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मुझ पर 100 करोड़ रुपये (लॉन्ड्रिंग) का आरोप लगाया गया था, मगर चार्जशीट में यह राशि घटकर 1.71 करोड़ रुपये रह गई। एजेंसियां ​​1.71 करोड़ रुपये के लिए भी सबूत पेश करने में नाकाम रहीं।" देशमुख ने दावा किया कि उच्च न्यायालय ने देखा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) एवं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनके खिलाफ दर्ज मामलों में कोई दम नहीं है। उन्होंने कहा कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह, जिन्होंने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, आरोपों की जांच के लिए गठित चांदीवाल आयोग के समक्ष उपस्थित नहीं हुए।

आपको बता दें कि नागपुर जिले के काटोल से MLA एवं नागपुर शहर के निवासी देशमुख को ED द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के एक वर्ष से ज्यादा वक़्त बाद दिसंबर 2022 में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। इसके बाद से वह निरंतर स्वयं को झूठे मामलों में फंसाए जाने का आरोप लगा रहे हैं।

अब 16 फ़रवरी को होगा MCD के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव, 3 बार नाकाम हो चुकी कोशिश

'PM मोदी ने ऐसा भाषण दिया जैसे वह पान की दुकान पर भाषण दे रहे हों', नाना पटोले ने दिया बड़ा बयान

तीसरे दिन ही भारत जोड़ो यात्रा छोड़ने वाले थे राहुल गांधी, हो गई थी ये गंभीर समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -