गृह मंत्रालय के सामने TMC सांसदों का धरना, अमित शाह ने मुलाकात के लिए नहीं दिया समय
गृह मंत्रालय के सामने TMC सांसदों का धरना, अमित शाह ने मुलाकात के लिए नहीं दिया समय
Share:

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कई सांसदों ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने की मांग करते हुए उनके दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया. त्रिपुरा में पुलिस की कथित बर्बरता और पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई की युवा शाखा की सचिव सायानी घोष की गिरफ्तारी को लेकर TMC सांसदों ने गृह मंत्री से मुलाकात का वक़्त मांगा था. मुलाकात का समय नहीं देने पर TMC सांसद मंत्रालय के बाहर ही धरने पर बैठ गए. बता दें कि त्रिपुरा पुलिस ने रविवार को हत्या की कोशिश के आरोप में  सायानी घोष को गिरफ्तार किया था.

गृह मंत्रालय के बाहर प्रदर्शन के दौरान TMC सांसद सुखेन्दु शेखर रॉय ने मीडिया से कहा कि, 'त्रिपुरा सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए. त्रिपुरा में गुंडा राज कायम हो गया है. गृह मंत्री से हम मिलना चाहते थे, किन्तु उन्होंने हमें वक़्त नहीं दिया है. हमारी TMC युवा नेता पर झूठा केस दर्ज किया गया.' बता दाएं कि TMC प्रतिनिधिमंडल में सुखेन्दु शेखर रॉय, कल्याण बनर्जी, डेरेक ओ ब्रायन, सौगत रॉय, डोला सेन और अन्य नेता शामिल हैं.

बता दें कि TMC का 10-12 सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल अमित शाह से मिलने के लिए रविवार को दिल्ली पहुंचा. पार्टी नेताओं ने सोमवार सुबह यहां मीटिंग की. सांसद सौगत रॉय ने कहा था कि वे सायानी घोष की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. वहीं TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'त्रिपुरा में गुजरात मॉडल. TMC इस तरह की फासीवादी क्रूरता को कभी स्वीकार नहीं करेगी. तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिल्ली रवाना.'

धार्मिक यात्रा के बहाने वसुंधरा राजे का शक्ति प्रदर्शन, राजस्थान में बढ़ी भाजपा की टेंशन

क्या कृषि कानून की तरह CAA-NRC भी वापस होना चाहिए ? जानिए क्या बोले राकेश टिकैत

आज से केजरीवाल का दो दिवसीय पंजाब दौरा, कर सकते हैं कई लोकलुभावन ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -