आज से केजरीवाल का दो दिवसीय पंजाब दौरा, कर सकते हैं कई लोकलुभावन ऐलान

अमृतसर: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल आज पंजाब के अपने दो दिवसीय दौरे का आगाज़ करेंगे, जहां अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. पंजाब दौरे के पहले दिन केजरीवाल मोगा (Moga) से ‘मिशन पंजाब’ शुरु करेंगे. इसके तहत वह अगले एक महीने में पंजाब के कई स्थानों का दौरा करेंगे और लोगों के लिए AAP द्वारा उठाए जाने वाले कदमों का ऐलान करेंगे.

AAP की पंजाब यूनिट के अध्यक्ष भगवंत मान ने पहले कहा था कि केजरीवाल सोमवार को मोगा में कार्यक्रम के दौरान पंजाबियों के लिए बड़े ऐलान कर सकते हैं. मान ने अपने बयान में कहा था कि, ‘आम आदमी पार्टी ने चुनाव से पहले शहरों से लेकर गांवों तक मुहीम शुरू की है और अलग-अलग बैठकें कर राज्य के लिए एक विस्तृत खाका भी तैयार कर रही है. इसे बाद में पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा.’

AAP ने रविवार को एक बयान में कहा कि केजरीवाल महिलाओं के लिए भी बड़े ऐलान करेंगे. वहीं, अपने मोगा कार्यक्रम के बाद आप अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल लुधियाना में पार्टी की एक बैठक में भाग लेंगे. मंगलवार को वह एक अन्य पार्टी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और अमृतसर में एक प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे. बता दें कि सीएम केजरीवाल ने पिछले महीने भी पंजाब का दौरा किया था, इस दौरान उन्होंने मनसा और बठिंडा जिलों में किसानों और व्यापारियों के साथ चर्चा की थी.

त्रिपुरा में गिरफ्तार हुई TMC नेता सयानी घोष, दिल्ली में धरना देंगे पार्टी सांसद

मुस्लिमों पर न थोपी जाए सामान नागरिक संहिता, ईशनिंदा पर कानून बनाए केंद्र सरकार - AIMPLB

'PoK को वापस हासिल करना है मोदी सरकार का अगला लक्ष्य..', केंद्रीय मंत्री ने दी जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -