Video: 'तिथि' पर आमिर के तारीफों के पुल......

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान जल्द ही हमे अपनी फिल्म 'दंगल' में नजर आने वाले है. अपनी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान पहलवान की भूमिका निभाने वाले है. 'दंगल' फिल्म महावीर फोगट के जीवन पर बनाई गई है. यह फिल्म नितीश तिवारी की फिल्म है. महावीर फोगट ने अपनी बेटियो बबीता कुमारी और गीता फोगट को भी कुश्ती सिखाई है| अब आमिर खान के बारे में सुनने में आ रहा है कि दंगल के इस अभिनेता ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कन्नड फिल्म 'तिथि' की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने लंबे समय बाद कोई अद्भुत फिल्म देखी है.

फिल्म का निर्देशन राम रेड्डी ने किया है. फिल्म तीन जून को रिलीज होगी. इस बाबत अभिनेता आमिर खान ने ट्वीट किया, लंबे समय बाद बहुत जबरदस्त फिल्म देखी 'तिथि'. यह अंग्रेजी के सब-टाइटल के साथ कन्नड फिल्म है. यह जरूर देखी जानी चाहिए. सिनेमाघरों में तीन जून को आ रही है.

आमिर की पत्नी किरण राव ने हाल ही में हिंदी फिल्म जगत की हस्तियों के लिए तिथि की विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की थी. गौरतलब है की इससे पहले हमे आमिर खान अपनी पत्नी के साथ में 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' फेम कलाकार इयान मैक्केलेन के साथ डिनर करते हुए नजर आए थे.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -