टाइटन कंपनी ने दीवाली के दौरान आभूषणों की बिक्री में की वृद्धि
टाइटन कंपनी ने दीवाली के दौरान आभूषणों की बिक्री में की वृद्धि
Share:

टाइटन कंपनी, जिसने COVID-19 लॉक-डाउन के प्रभाव में अपने राजस्व और लाभ में भारी गिरावट देखी थी। कंपनी ने आज आभूषण वस्तुओं की त्यौहार की बिक्री में 15% की वृद्धि दर्ज की। यह पिछले कुछ महीनों में देखी गई रिकवरी का विषय है। त्योहार की अवधि के दौरान 15% सुधार यह दर्शाता है कि गति जारी है।

इसी समय, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि राजस्व में 15% की वृद्धि का मतलब बेचा आभूषणों की मात्रा में सुधार नहीं हो सकता है, क्योंकि इस वर्ष अब तक सोने की कीमत में लगभग 30% की वृद्धि हुई है। जुलाई-सितंबर की अवधि के दौरान अधिकांश मांग सादे सोने के आभूषणों के लिए थी, जो फिर से तैयार होने पर अपना मूल्य नहीं खोते हैं।

कंपनी ने कहा, “टाइटन कंपनी ने त्योहारी सीजन में अपने सभी व्यवसायों में अच्छा कर्षण देखा। आभूषण कारोबार में पिछले साल की इसी अवधि में दशहरे से लेकर दिवाली तक 30 दिनों तक चलने वाले त्योहारी सीजन के लिए मिड-टीन ग्रोथ (लगभग 15%) देखी गई, जिसमें आभूषणों की बिक्री में अच्छी रिकवरी हुई। पिछले साल के स्तर के करीब रिकवरी के साथ त्योहारी सीजन में वॉचेस और वीरबल्स का कारोबार भी काफी अच्छा रहा। आईवियर व्यवसाय में भी अच्छा कर्षण देखा गया है।” 

लगातार चार सत्रों की बढ़त के बाद आज घरेलू शेयरों में आई 1 प्रतिशत की गिरावट

सरकारी प्रोत्साहन पर भारत की जीडीपी के संकुचन का पूर्वानुमान: मूडीज

आईसीआईसीआई बैंक ने शॉपिंग के लिए शुरू की कार्डलेस ईएमआई सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -