तिरुपति वाईएसआरसीपी के विजयी उम्मीदवार ने आंध्र के सीएम से की मुलाकात

May 03 2021 04:06 PM
तिरुपति वाईएसआरसीपी के विजयी उम्मीदवार ने आंध्र के सीएम से की मुलाकात

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) तिरुपति के उम्मीदवार डॉ. एम गुरुमूर्ति ने लोक सभा चुनाव जीता। अब गुरुमूर्ति ने सोमवार को ताडेपल्ली में सीएम कैंप कार्यालय में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी से संपर्क किया। बता दें कि सीएम से मुलाकात के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी को इस अवसर के लिए धन्यवाद दिया। 

दूसरी तरफ, वाईएस जगन ने मंत्रियों और विधायकों को वाईएसआरसीपी के तिरुपति उपचुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतने के मद्देनजर उनके प्रयासों के लिए बधाई दी। गुरुमूर्ति के साथ उपमुख्यमंत्री एम नारायण स्वामी, पंचायत राज मंत्री पेद्दिरेड्डी रामचंद्र रेड्डी, टीटीडी के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी, विधायक भुमना करुणाकर रेड्डी और संजीवैया और चंद्रगिरी के विधायक चेवेरडी भास्कर रेड्डी शामिल थे।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि तिरुपति संसदीय उपचुनाव में वाईएसआरसीपी के उम्मीदवार डॉ एम गुरुमूर्ति ने 2,71,592 मतों के भारी बहुमत से जीत हासिल की, जिससे पार्टी को लगातार तीसरी बार एक ठोस जीत मिली। यद्यपि कोरोनोवायरस दूसरी लहर के कारण मतदान का प्रतिशत कम हो गया, लेकिन अतीत की तुलना में वाईएसआरसीपी के लिए वोटों का प्रतिशत बढ़ गया है।

एक सिरफिरे ने ग्रीन बे कैसीनो में 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

तालिबान ने अफगानिस्तान में 24 घंटों में किए 141 हमले

अफगानिस्तान और ईरान ने पकिस्तान के यात्रियों पर लगाया प्रतिबंध