एक सिरफिरे ने ग्रीन बे कैसीनो में 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

May 03 2021 03:57 PM
एक  सिरफिरे ने ग्रीन बे कैसीनो में 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

शनिवार देर रात एक विस्कॉन्सिन कैसीनो रेस्तरां में एक बंदूकधारी ने दो लोगों की हत्या कर दी। पुलिस द्वारा मारे जाने से पहले तीसरा गंभीर रूप से घायल था, जिसमें अधिकारियों ने कहा कि एक लक्षित हमला प्रतीत होता है। ब्राउन काउंटी शेरिफ के लेफ्टिनेंट केविन पावलक ने कहा कि जांचकर्ताओं का मानना है कि बंदूकधारी एक विशिष्ट व्यक्ति की तलाश कर रहा था जिस पर वह नाराज था।

वह एक विशिष्ट पीड़ित को निशाना बना रहा था जो वहां नहीं था, लेकिन उसने फिर भी पीड़ित के कुछ दोस्तों या सहकर्मियों को गोली मारने का फैसला किया। तथ्य यह है कि न तो बंदूकधारी और न ही शूटिंग पीड़ितों को तुरंत पहचान लिया गया था ने अनदेखी की। यदि शूटर रेस्तरां का पूर्व कर्मचारी था, तो पाव्लक को यकीन नहीं था, लेकिन यह कहा कि ऐसा लगता है कि कुछ संबंध हैं जो रोजगार के साथ करना था। उन्होंने कहा कि वे सभी वहां काम करते थे या नहीं, हम अभी भी काम कर रहे हैं। घायल व्यक्ति का मिल्वौकी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

घटना के बारे में बात करते हुए, हमला शाम 7:30 बजे के आसपास वन बे ग्रीन गेट के पश्चिमी किनारे पर वनिडा नेशन द्वारा संचालित किया गया था, जिसमें कैसीनो ने ट्वीट किया कि एक सक्रिय शूटर घटनास्थल पर था। एक साक्षी, जावेद यतीम ने कहा कि उन्होंने कम से कम दो लोगों को गोली मारते देखा है। अटॉर्नी जनरल जोश कौल ने रात 10 बजे से कुछ देर पहले ट्वीट किया कि यह दृश्य समाहित है। समुदाय के लिए अब कोई खतरा नहीं है। गॉव। टोनी एवर्स ने शनिवार देर रात एक बयान जारी कर कहा कि वह शशि को लूटने के बारे में सुनने के लिए तबाह हो गया था, जबकि वन बे जनजाति का आरक्षण ग्रीन बे क्षेत्र के पश्चिम में है।

भारत को जुलाई तक COVID-19 वैक्सीन की कमी का करना पड़ सकता है सामना: SII प्रमुख

Glenmark Pharma ने भारत में सस्ती कीमत पर एलर्जिक राइनाइटिस को किया लॉन्च

बड़ी खबर! खत्म हुआ चुनाव तो बंगाल और तमिलनाडु में बढ़ा कोरोना का कहर